Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

52 डिग्री की झुलसाती गर्मी में मोनालिसा का हाल बेहाल, हर चीज उगल रही 'आग'

Monalisa का हाल भी भीषण गर्मी में बेहाल है. अपनी अदाओं से लोगों का पारा बढ़ाने वाली मोनालिसा इस बार बढ़ते पारे की मार झेल रही हैं. इस चिलचिलाती गर्मी ने एक्ट्रेस का ऐसा हाल कर दिया है उन्होंने ऐसा वीडियो शेयर किया है जो मिनटों में छा गया.

मोनालिसा
Stop
Shipra Saxena|Updated: May 30, 2024, 05:10 PM IST

Monalisa in Heatwave: चिलचिलाती झुलसाती गर्मी ने सभी का हाल बेहाल कर दिया है. आम हो या फिर खास सभी पर इस गर्मी की मार पड़ रही है. मई में चल रही गर्म हवाओं और लू के थपेड़ों से हर कोई परेशान है. इस सड़ी गर्मी ने भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की भी हालत बुरी कर दी है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आप उनकी हालत देखकर इस सड़ी गर्मी से लोग कैसे परेशान हैं उसका ये लाइव वीडियो है.

गर्मी से बेहाल मोनालिसा
लोगों को अपने ठुमकों से बेहाल करने वाली मोनालिसा का हालत इस तपती गर्मी ने बुरी कर दी है. 52 डिग्री टेंपरेचर में मोनालिसा का ऐसा हाल हो गया है कि वो कोई भी काम ढंग से नहीं कर पा रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखकर आप इसे खुद से जरूर रिलेट कर पाएंगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

अब क्या करेंगी मोनालिसा?
इस वीडियो में दिखाया गया है कि मोनालिसा जैसे ही अपनी सोसाइटी से बाहर निकलती है और तेज धूप में आती हैं तो वो गर्मी से बेचैन होने लगती हैं. इसके बाद पानी के कंटेनर के नीचे का नल जैसे ही खोलती हैं तो खौलता हुआ पानी आता है जिससे उनकी हालत और बुरी हो जाती है. इसके बाद वो पास में खड़ी स्कूटी पर बैठने की कोशिश करती हैं तो जैसे ही उस पर हाथ रखती है तो गर्मी से तप रही होती है. वीडियो में मोनालिसा का गर्मी से ऐसा हाल देखकर फैंस सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'हाय गर्मी....'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

हार्दिक पांड्या संग नताशा की तलाक की खबरों को मिली हवा, इस वजह से हुआ था टीवी एक्टर से ब्रेकअप

50 डिग्री सेल्सियस पारा

दिल्ली में भीषण गर्मी ने इस साल सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. वहीं कई शहरों का पारा पचास डिग्री के पार पहुंच गया है. हरियाणा के सिरसा में 50.3 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज हुआ है. वहीं भारत के सबसे गर्म शहरों की बात कें तो उसमें दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब, यूपी, एमपी, और बिहार हैं.
 

 

{}{}