Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

माही श्रीवास्तव के 'बिगड़ गइला राजा जी...', किसी और के साथ मटरगश्ती कर रहे पिया को सुनाई खरी-खोटी

Bhojpuri Song: हिंदी, पंजाबी गानों के साथ-साथ लोगों के बीच भोजपुरी गानों का चलन भी बढ़ता जा रहा है. ऐसे में हर दिन कोई न कोई नया भोजपुरी गाने जारी हो ही जाता है, जो देखते ही देखते फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लगता है और पसंद किया जाता है. माही श्रीवास्तव का एक नया गाना धूम मचा रहा है.  

Bhojpuri Song
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 13, 2024, 11:27 PM IST

Mahi Srivastava Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव अक्सर अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपने गानों को लेकर अपने फैंस के बीच छाई रहती हैं. उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है. हर हफ्ते उनका एक नया गाना जारी होता है, जो देखते ही देखते उनके फैंस के बीच छा जाता है. हाल ही में उनका एक ऐसा ही धांसू गाना जारी हुआ है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने का वीडियो देखने में काफी शानदार और धांसू लग रहा है. गाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

इन दिनों एक से बढ़कर एक भोजपुरी म्यूजिक वीडियो एल्बम आ रहे हैं, जिन्होंने ने फैंस का दिल जीत लिया. ऐसे में एक बार फिर माही श्रीवास्तव और भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर खुशी कक्कड़ की जोड़ी एक शानदार गाने 'बिगड़ गइला राजा जी' के साथ फैंस के बीच छा गए है. गाने के बोल और म्यूजिक सुनते ही मिजाज हरा भरा हो जाता है. साथ ही वीडियो देखकर चेहरे पर एक स्माइल सी आ जाती है. गाने के वीडियो में माही हमेशा की तरह साड़ी में अपने ताबड़तोड़ डांस मूव्स से फैंस को दीवाना बना रही हैं. 

जारी हुआ माही का नया धांसू गाना 

गाने के वीडियो में माही अपने पति को दिलकश अदाओं के साथ कभी रिझाती तो कभी खरी-खोटी सुनाती नजर आ रही हैं. गाने में माही एक देसी घरेलू पत्नी की तरह बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं तो वहीं, उनके पति बने एक्टर अविनाश आर्या पत्नी को छोड़ किसी और के साथ मटरगश्ती करते नजर आ रहे हैं, जिसको लेकर माही अपनी गुस्सा जाहिर करती है और कहती है, 'रतिया में कहां तू चलि जाला छिप के, लागल रहेला दागी राजा जी लिप के... केकर नजरी में तू गड़ गइला,  गड़ गइला हो तो गड़ गइला, 'बिगड़ गइला हो बिगड़ गइला, नचनिया के फेरा में पड़ि गइला'.

सपना की खूबसूरती देख बहके खेसारी लाल, दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री मचा रही धमाल; गाने पर आए ताबड़तोड़ व्यूज

गाने पर खूब आ रहे व्यूज 

इस गाने के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर हाल ही में जारी किया गया है, जिसको खुशी कक्कड़ ने अपनी धांसू आवाज में गाया है. गाने के शानदार बोल रमन बिहारी ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक टिंकू तूफान केसरी ने कंपोज किया है. गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. हाल ही में जारी किए गए इस गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. इसके अलावा भी माही श्रीवास्तव और खुशी कक्कड़ की जोड़ी कई सारे गाने ला चुके हैं, जिनको फैंस बेहद पसंद करते हैं. दोनों ने अब तक साथ में दर्जनों गानों में काम किया है.    

{}{}