Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

घर में लगा दी AC बलम... गर्मी से परेशान माही ने पति से की डिमांड; क्या आपने सुना ये नया धांसू सॉन्ग?

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने हमेशा सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में रहते हैं, जिनको काफी पसंद भी किया जाता है. हाल ही में एक नया भोजपुरी गाना फैंस के ही धूम मचा रहा है, जिसमें माही श्रीवास्तव अपने कातिलाना लटकों-झटकों से फैंस को दीवाना बनाती नजर आ रही हैं. क्या आपने सुना ये नया गाना?

Bhojpuri Song
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 07, 2024, 11:40 PM IST

Mahi Shrivastava Bhojpuri Song: हर कोई अपने खाली समय में गाने सुनना पसंद करता है और सभी की अलग-अलग पसंद होती है. ऐसे में कई लोगों को भोजपुरी गाने सुनने में भी काफी मजा आता है. इतना ही नहीं, कई शादी-ब्याह में भी काफी हरियाणवी और भोजपुरी के गानों को खूब लगाया जाता है. ऐसे में आए दिन सोशल मीडिया पर नए-नए भोजपुरी गाने रिलीज होते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में अपने दिलकश अंदाज के लिए पहचाने जाने वाली माही श्रीवास्तव का एक नया गाना जारी किया गया है. 

माही श्रीवास्तव के गानों को खूब पसंद किया जाता है. ऐसे ही उनके इस नए गाने को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. माही श्रीवास्तव के इस गाने को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. गाने के वीडियो में माही अपने कातिलाना लटकों-झटकों से फैंस को दीवाना बनाती नजर आ रही हैं. साथ ही गाने के वीडियो में एक्ट्रेस के डांस मूव्स काफी शनादार हैं. गाने के वीडियो में माही पिंक कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस अपने दिलकश एक्सप्रेशन्स से फैंस को अपना कायल कर रहे हैं. गाने रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया है. 

माही ने चलाया अपनी अदाओं का जादू

जैसे की सभी जानते हैं कि इस समय भयंकर गर्मी पड़ रही है. ऐसे में सभी अपने घरों में एसी चला कर बैठे हैं. माही श्रीवास्तव भी इस गर्मी से परेशान हो रही हैं और पति से घर में एसी लगवाने की डिमांड कर रही हैं. माही के गाने के बोल 'घर में लगा द ना एसी बलम' है, जिसमें वो अपने पति को बता रही हैं कि इतनी गर्मी पड़ रही है, जिसमें वो रह नहीं पा रही हैं. इसलिए वो चाहती कि वो घर पर एसी लगवा दे. माही अपने पति से कहती हैं, 'चुअत पसीना राजा टप टप, भीज जाता साड़ी करे चप चप, राजा गर्मी राजा मुआतानी हम, एसी बलम एसी बलम'. 

खेसारी लाल-काजल की केमिस्ट्री बढ़ा रहा गर्मी, गाने के VIDEO पर ताबड़तोड़ आ रहे व्यूज

रिलीज होते ही छाया गाना 

माही श्रीवास्तव के इस शानदार गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर गोल्डी यादव ने अपनी दमदार आवाज दी है. इस गाने को गौतम राय (काला नाग) ने लिखा है, जबकि इसको म्यूजिक विकाश यादव ने दिया है. माही श्रीवास्तव का ये गाना रिलीज होते ही फैंस की जुबान पर चढ़ गया है और गर्दा उड़ा रहा है. इस गाने के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी पर जारी किया गया है, जिस पर लगातार व्यूज आ रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं, जहां फैंस माही खूब तारीफ कर रहे हैं. 

{}{}