Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

गुलाबी साड़ी में तोशी सखियों कर रहीं पति की शिकायत, कातिलाना अदाओं पर फिसल जाएगा आपका भी दिल; देखें VIDEO

Bhojpuri Song: आए दिन सोशल मीडिया पर भोजपुरी गानों का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है. ऐसे में हर दिन नए-नए भोजपुरी गाने भी फैंस के लिए जारी किए जा रहे हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. ऐसा ही एक गाना हाल ही में जारी किए गया है, जिसमें तोशी द्विवेदी की कातिलाना अदाओं के फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं.

Bhojpuri Song
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 08, 2024, 11:31 PM IST

Khushi Kakkar Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों को ट्रेंड भी बाकी गानों की तरह फैंस के बीच बना रहता है. हिंदी, पंजाबी, हरियाणवी गानों के साथ-साथ लोग अब लोग भोजपुरी गानों को सुनना पसंद करते हैं. इसी को देखते हुए आए दिन यूट्यूब पर नए-नए भोजपुरी गानों को जारी किया जाता है, जिनको काफी पसंद भी किया जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही नया भोजपुरी गाना फैंस के बीच छाया है, जिसमें भोजपुरी एक्ट्रेस तोशी द्विवेदी अपनी कातिलाना अदाओं से तहलका मचाती नजर आ ही हैं. 

गाने के वीडियो में तोशी अपने डांस मूव्स से फैंस को दीवाना बना रही हैं. साथ ही गाने के बोल 'ओठलाली टहकार' भी काफी मजेदार हैं, जो फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं. गाना हाल ही में जारी किया गया है, जो देखते ही देखते फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में तोशी अपने पति की बेवफाई पर नाराजगी जताते हुए अपने सखियों से उनकी शिकायत करती नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में तोशी गुलाबी रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

गाने में दिखे तोशी के लटके-झटके

इस शानदार गाने के वीडियो में तोशी फैंस को मंत्रमुग्ध करने वाली अदाओं के साथ नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में तोशी अपने लटके झटके और अदाओं से गर्दा उड़ा रही है. इस गाने में पति-पत्नी का प्यारा सा रिश्ता दिखाया गया है. गाने में तोशी द्विवेदी के पति बने कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल मोबाइल पर किसी से वीडियो चैट पर बात करते नजर आ रहे हैं और जब तोशी उनके पास जाती है तो वो उसको देखते भी नहीं, जिससे तोशी नाराज हो जाती है और अपनी सहेलियों के पास जाकर पति की शिकायत करने लगती हैं. 

घर में लगा दी AC बलम... गर्मी से परेशान माही ने पति से की डिमांड; क्या आपने सुना ये नया धांसू सॉन्ग?

आते ही फैंस पर छाया गाना

तोशी द्विवेदी के इस गाने को भोजपुरी सिंगर खुशी कक्कड़ ने अपनी शानदार आवाज में गाया है, जिसने सुनने वालों के बीच एक अलग ही समा बांध दिया है. इस गाने ते दमदार और प्यारे बोल शाहिद जी ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक विकास यादव ने दिया है. गाने पर काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं, जो बढ़ते ही जा रहे हैं. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. इसके अलावा भी तोशी और खुशी की जोड़ी कई गानों में धमाल मचा चुकी हैं. दोनों के गानों को खूब पसंद किया जाता है. 

{}{}