Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

खेसारी लाल-काजल की केमिस्ट्री बढ़ा रहा गर्मी, गाने के VIDEO पर ताबड़तोड़ आ रहे व्यूज

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप जोड़ियों में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भी शामिल है, जो अब तक कई फिल्मों और गानों में साथ नजर आ चुके हैं. हाल में दोनों का एक ऐसा ही शानदार और दमदार गाना फैंस के बीच छाया हुआ है. दोनों की केमिस्ट्री कमाल लग रही है. 

Bhojpuri Song
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 04, 2024, 11:33 PM IST

Kajal Raghwani-Kajal Raghwani Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में हिंदी सिनेमा की तरह ऐसी कई जोड़ियां हैं, जिनको फैंस फिल्मों और गानों में साथ देखना पसंद करते हैं. ऐसी ही एक जोड़ी भोजपुरी सुपरस्टार-सिंगर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भी है. दोनों अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. साथ ही उनके गाने भी उनके फैंस के बीच छाए रहते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल में दोनों का एक ऐसा ही शानदार गाना 'सज के सवर के' फैंस के बीच छाया हुआ है. 

गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जिसके फैंस दीवाने हैं. वीडियो में काजल कभी साड़ी तो कभी लंहगे में अपनी कातिलाना अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. साथ ही वीडियो में खेसारी लाल भी कम नहीं लग रहे हैं. फैंस उनकी स्मार्टनेस के भी कायल हो रहे हैं. दोनों के बीच बेहद रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो फैंस को भी काफी लुभा रही है. हालांकि, दोनों का ये गाना काफी पुराना है फिर भी फैंस के बीच छाया हुआ है. 

खेसारी-काजल का रोमांटिक सॉन्ग 

इस गाने को यूट्यूब पर वेव म्यूजिक भोजपुरी चैनल पर छह साल पहले शेयर किया गया था, जो उनकी फिल्म 'मुकद्दर' का है. दोनों के इस रोमांटिक गाने के यूट्यूब पर फैंस के बीच धमाल मचा रखा है और सबसे ज्यादा बार देखे जाने के साथ-साथ पसंद किए जाने वाले गानों में से एक बन चुका है. गाने के वीडियो में दोनों बेहतरीन डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही काजल राघवानी पीले रंग की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री को ऑन स्क्रीन बहुत पसंद किया जाता है.

काजल राघवानी के इस गाने ने जीत लिया फैंस का दिल, क्या आपने सुना उनका ये शानदार सॉन्ग?

गाने पर आ रहे ताबड़तोड़ व्यूज

इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. इस गाने की लिरिक्स को आजाद सिंह ने लिखा है, जबकि म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. गाने के वीडियो पर अब तक 51.2 करोड़ व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने पर काफी बड़ी संख्या में लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं. खेसारी लाल और काजल अब तक दर्जनों फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. बता दें, इसके अलावा भी खेसारी लाल के कई म्यूजिक एल्बम भी फैंस के बीच छाए रहते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है.

{}{}