Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

खेसारी लाल-आम्रपाली की रोमांटिक केमिस्ट्री मचा रही धूम, गाने के VIDEO पर आए करोड़ों व्यूज

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के टॉप स्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव के गाने अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. उनका एक ऐसा ही रोमांटिक गाना फैंस के बीच धूम मचा रहा है, जिसमें उनके साथ आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं और दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. 

Bhojpuri Song
Stop
Vandana Saini|Updated: May 31, 2024, 11:31 PM IST

Khesari Lal-Aamrapali Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और बेहतरीन सिंगर खेसारी लाल यादव अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने गानों को लेकर भी अपने फैंस के बीच छाए रहते हैं. उनके गानों को बेहद पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं, खेसारी लाल के गाने जारी होते ही यूट्यूब पर छा जाता है और कुछ ही घंटों में लाखों-करोड़ों में व्यूज इकट्ठा कर लेते हैं. ऐसा ही उनका एक गाना इस समय यूट्यूब पर फैंस के बीच छाया हुआ है, जो एक बेहद प्यारा रोमांटिक सॉन्ग है. 

गाने के वीडियो में खेसारी लाल के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप और खूबसूरत अदाकाराओं में से एक आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो फैंस को बेहद पसंद आ रही है. दोनों के इस गाने रोमांटिक गाने का नाम 'पिया जी के मुस्की' है, जो दो साल पहले रिलीज किया गया था. गाने के वीडियो में दोनों किसी की सगाई में नाचते-गाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान आम्रपाली मरून कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं. 

खेसारी लाल-आम्रपाली का रोमांटिक गाना 

वहीं, खेसारी लाल भी गुलाबी रंग के कुर्ते के साथ सफेद पजामे और नीले रंग की नेहरू जैकेट में नजर आ रहे हैं. दोनों का स्टाइल और लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. गाने का थीम कुछ ऐसा है कि दोनों किसी की सगाई के फंक्शन में जाते हैं जहां दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं. इसी बीच खेसारी लाल आम्रपाली को गाते और नाचते हुए इमेजिन करने लगते हैं. हालांकि, दोनों की जोड़ी को फैंस हमेशा से ही बेहद प्यार देते रहे हैं. खेसारी और आम्रपाली असल जिंदगी में भी अच्छे दोस्त हैं. 

52 डिग्री की झुलसाती गर्मी में मोनालिसा का हाल बेहाल, हर चीज उगल रही 'आग'

गाने के वीडियो पर आए 10 करोड़ व्यूज 

दोनों साथ में कई फिल्मों और गानों में नजर आ चुके हैं. दोनों का ये रोमांटिक गाना 'पिया जी के मुस्की' उनकी फिल्म 'डोली सजा के रखना' का है. इस गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर प्रियंका सिंह ने अपनी दमदार आवाज में गाया है. वहीं, गाने के बोल प्रफुल्ल तिवारी ने लिखे हैं, जबकि गाने का म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने कंपोज किया है. इस गाने के वीडियो पर अब तक 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज के साथ-साथ हजारों-लाखों लाइक और कमेंट्स भी आ रहे हैं, जो गाने के साथ-साथ दोनों की जोड़ी की भी तारीफ कर रहे हैं. 

{}{}