Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

'टूट जाई राजा पलंग सागवान के...' क्या आपने सुना खेसारी लाल और आम्रपाली का ये रोमांटिक गाना?

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपनी शानदार गायकी के लिए भी जाने और पसंद किए जाते हैं. इन दिनों उनका एक बेहद रोमांटिक गाना फैंस के बीच छाया हुआ है, जिसमें उनके साथ खूबसूरत आम्रपाली दुबे भी नजर आ रही हैं. 

Bhojpuri Song
Stop
Vandana Saini|Updated: May 19, 2024, 11:27 PM IST

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपने जानदार सिंगिंग के लिए भी अपने फैंस के बीच काफी पसंद किए जाते हैं. खेसारी लाल का नाम मल्टी टैलेंटेड स्टार्स में गिना जाता है. करोडों की संख्या में लोग उनकी अच्छी कॉमिक टाइमिंग, एक्शन मोड और सिंगिंग के जबरे फैन हैं. इसके अलावा खेसारी लाल के गाने भी सोशल मीडिया से लेकर फैंस के बीच छाए रहते हैं. 

खेसारी लाल के गानों को बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में उनका एक ऐसा ही शानदार और रोमांटिक गाने ने फैंस का दिल जीत लिया है. गाना इस समय फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) नजर आ रही हैं. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है, जिनके गाने सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. 

आम्रपाली-खेसारी लाल का रोमांटिक गाना

ऐसे ही दोनों की फिल्म 'डोली सजा के रखना' का रोमांटिक गाना 'पलंग सागवान के' सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो उनके फैंस को भी बेहद भा रही है. गाने के वीडियो में आम्रपाली साड़ी में अपने डांस मूव्स से खेसारी लाल के साथ-साथ अपने फैंस को भी अपनी दीवाना बना रही हैं. गाने में दोनों की जोड़ी बेहद शानदार लग रही है. 

नई नवेली शादी में ड्यूटी चले पिया, माही का घबराया जिया; क्या अपने देखा प्रियंका सिंह का नया गाना?

गाने ने जीता फैंस का दिल 

खेसारी लाल और आम्रपाली के इस रोमांटिक गाने को खुद खेसारी लाल ने भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर इंदु सोनाली के साथ मिलकर गाया है. गाने के बोले सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं, जबिक गाने को म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. इस गाने को एसआरके म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है, जिसपर अब तक 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज के साथ-साथ लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं. 

{}{}