Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

काजल राघवानी के इस गाने ने जीत लिया फैंस का दिल, क्या आपने सुना उनका ये शानदार सॉन्ग?

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी इन दिनों अपनी फिल्म 'रन' के गाने 'पेन्हले बाड़ू प्लाजो ये लाजो' को लेकर अपने फैंस के बीच छाई हुई हैं. फिल्म में उनके साथ भोजपुरी एक्टर आनंद ओझा नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने में दोनों के बीच शानदार रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. 

Bhojpuri Song
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 03, 2024, 10:05 PM IST

Kajal Raghwani Bhojpuri Song: आए दिन यूट्यूब पर भोजपुरी गानों की भरमार देखने को मिलती है. हर दिन कोई न कोई भोजपुरी सिंगर या एक्टर अपने गाने रिलीज करते रहते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. ऐसे बी भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली काजल राघवानी भी अपनी फिल्म 'रन' के गाने 'पेन्हले बाड़ू प्लाजो ये लाजो' को लेकर यूट्यूब पर छाई हुई हैं. उनके इस गाने को हाल ही में जारी किया गया है, जिसमें उनके साथ भोजपुरी एक्टर आनंद ओझा नजर आ रहे हैं. 

गाने के वीडियो में दोनों की शानदार रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो उनके फैंस को भी बेहद पसंद आ रही है. गाने के वीडियो में काजल अपने दिलकश अंदाज और दमदार डांस मूव्स से फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं. गाने में एक्ट्रेस मैरून कलर के आउफिट में बला की खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस की किलर स्माइल भी फैंस को बेहद पसंद आ रही है. गाने के वीडियो में काजल और आनंद के बीच रोमांटिक जुगलबंदी देखने को मिल रही है. दोनों एक दूसरे के लिए अपने अंदाज में प्यार जाहिर कर रहे हैं. 

काजल राघवानी का धांसू गाना 

गाने में आनंद ओझा मस्त मिजाज के साथ रिझाते हुए काजल राघवानी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और उनके साथ खूब सारी मस्ती भी करते नजर आ रहे हैं. गाने को फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. गाने के वीडियो में काजल राघवानी लाल प्लाजो पहने काफी अट्रैक्टिव और चार्मिंग लग रही हैं. उनका लुक और अदाएं किसी का भी मन मोह सकता है. वहीं, आनंद भी व्हाइट टी-शर्ट, जींस और ब्लू जैकेट पहने काफी हैंडसम लग रहे हैं. काजल और आनंद का ये गाना प्यार, मोहब्बत और रोमांस से भरपूर है. 

खेसारी लाल के इस गाने को सुन झूम उठेंगे आपके भी कदम, अरबों में व्यूज देख उड़ जाएंगे होश

फैंस को पसंद आ रहा गाना 

काजल और आनंद के इस गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर नीलकमल सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. गाने के लिरिक्स बीरेन्द्र पाण्डेय ने लिखे हैं, जबकि गाने का म्यूजिक स्वर्गीय धनंजय मिश्रा द्वारा दिया गया था, जिसने वाकई कमाल कर दिया. गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है, जिस पर काफी संख्या में व्यूज देखे जा सकते हैं. ये 'रन' फिल्म का गाना है, जिसमें आनंद ओझा, काजल राघवानी, मनोज टाइगर, देव सिंह, अयाज खान जैसे कई और कलाकार नजर आ रहे हैं. 

{}{}