trendingNow11263368
Hindi News >>बिहार-भोजपुरी
Advertisement

गूंजन सिंह और शिल्पी राज का भोजपुरी बोल बम गाना 'बाबा शादी मोर कराई दS लभर से' वायरल

भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज ने अपनी बेहतरीन गायकी से दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. वहीं भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर गूंजन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. ऐसे में किसी गाने में दोनों की आवाज का एक साथ होना उसकी सफलता की गारंटी है.

गूंजन सिंह और शिल्पी राज का भोजपुरी बोल बम गाना 'बाबा शादी मोर कराई दS लभर से' वायरल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 18, 2022, 07:20 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज ने अपनी बेहतरीन गायकी से दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. वहीं भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर गूंजन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. ऐसे में किसी गाने में दोनों की आवाज का एक साथ होना उसकी सफलता की गारंटी है. शिल्पी राज और गूंजन सिंह के गाने को आप यूट्यूब पर हंगामा मचाते देख सकते हैं. 

बता दें कि सावन के इस पावन महीने में बाबा के दरबार जा रहे कांवड़िये के लिए शिल्पी राज और गूंजन सिंह एक भोजपुरी बोलबम गीत लेकर आए हैं. इस गाने ने रिलीज के बाद से ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने 'बाबा शादी मोर कराई दS लभर से' के बोल से ही आपको लग जाएगा कि गूंजन सिंह बाबा बैद्यनाथ से अपनी प्रेमिका के साथ अपने विवाह की मन्नत मांग रहे हैं. जिसका वीडियो रिलीज के साथ ही बवाल मचा रहा है. यह भोजपुरी बोल बम गीत रिलीज के साथ ही कांवड़ियों की पहली पसंद बन गया है.  

शिल्पी राज और गूंजन सिंह का यह सुपरहिट भोजपुरी बोल बम गीत 'बाबा शादी मोर कराई दS लभर से' के बोल अमन अलबेला ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- शिल्पी राजा का सावन स्पेशल भोजपुरी बोल बम गाना 'जोगिया' वायरल 

शिल्पी राज और गूंजन सिंह का यह सुपरहिट भोजपुरी बोल बम गीत 'बाबा शादी मोर कराई दS लभर से' के वीडियो को आप गूंजन सिंह ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस वीडियो को रिलीज के बाद से ही 194,961 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 10 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Read More
{}{}