Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

निरहुआ के प्यार में आम्रपाली खा रहीं 'कजरा कसम', दोनों का रोमांस देख छूट जाएगा पसीना; आज भी हिट है ये जोड़ी

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट जोड़ियों में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे की है, जिनकी फिल्मों से लेकर गानों को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता है. हाल ही में उनका एक ऐसा ही शानदार गाना सोशल मीडिया बवाल काट रहा है. 

Bhojpuri Song
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 17, 2024, 11:27 PM IST

Nirahua-Aamrapali Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री ने फैंस को कई हिट जोड़ियां दी हैं, जो अपनी फिल्मों और गानों से फैंस के बीच खूब गदर मचाते हैं. उन्हीं जोड़ियों में से एक दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे की भी है. जिन्होंने साथ में दर्जनों फिल्मों और गानों में काम किया है. दोनों की जोड़ी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जो उनकी फिल्मों और गानों को फैंस बेहद प्यार देते हैं. हाल ही में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार रोमांटिक गाना 'राजा कजरा कसम' वायरल हो रहा है. 

गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जिसको फैंस बेहद पसंद भी कर रहे हैं. गोनों का ये गाना तेजी से फैंस के बीच धूम मचा रहा है. गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली डांस करते नजर आ रहे हैं. जहां एक और गाने के वीडियो में निरहुआ पीले कुर्ते के साथ सफेद धोती में एकदम देसी स्टाइल में फैंस को अपना कायल बना रहे हैं तो वहीं, आम्रपाली भी बैंगनी रंग की साड़ी में अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं. 

निरहुआ और आम्रपाली का रोमांटिक गाना 

गाने के वीडियो में दोनों अपने देसी स्टाइल में डांस करते नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने की धुन इतनी जबरदस्त है कि जो भी इसको सुन ले झूम उठे. गाने के म्यूजिक के साथ-साथ गाने के बोल भी फैंस को खूब भा रहे हैं. जहां आम्रपाली निरहुआ के प्यार में दीवानी हुईं अपने काजल की कसम खा रही हैं. दोनों का रोमांस और डांस गाने को और ज्यादा धांसू बना रहा है. साथ ही गाने के वीडियों में आम्रपाली के एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं. दोनों का ये गाना पिछले साल रिलीज हुआ था, जो उनकी फिल्म 'मंडप' का है. 

निम्बू-खरबूजे में उलझे खेसारी लाल, सपना को देखते ही खो बैठे होश; क्या आपने सुना ये रोमांटिक सॉन्ग?

गाने के वीडियो पर आए करोड़ों व्यूज 

दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इसके साथ गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं. फैंस गाने के साथ-साथ दोनों की शानदार केमिस्ट्री की जमकर तारीफ कर रहे हैं. निरहुआ और आम्रपाली के इस रोमांटिक गाने को ओम झा और शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है. गाने के दमदार बोल उमा लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि गाने का म्यूजिक ओम झा ने कंपोज किया है. इसके अलवाा भी दोनों के कई शानदार गाने फैंस और यूट्यूब पर छाए रहते हैं. 

{}{}