Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

निरहुआ और आम्रपाली का ये गाना मचा रहा बवाल, क्या आपने सुना दोनों की ये HIT रोमांटिक सॉन्ग?

Bhojpuri Song: न‍िरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. फैंस दोनों की केमिस्ट्री के दीवाने हैं. दोनों की फिल्मों और गानों को खूब पसंद किया जाता है. दोनों का एक ऐसा रोमांटिक सॉन्ग फैंस के बीच बवाल मचा रहा है. क्या आपने सुना है ये गाना?

Bhojpuri Song
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 10, 2024, 11:26 PM IST

Nirahua-Aamrapali Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक दिनेश लाल निरहुआ और आम्रपाली दुबे की भी है. जिन्होंने साथ में अब दर्जनों फिल्मों और गानों में काम किया है. दोनों के बीच की जबरदस्त केमिस्ट्री को हर कोई पसंद करता है. इतना ही नहीं, दोनों के गाने अक्सर फैंस के बीच धूम मचाते रहते हैं. इन दोनों का एक ऐसा ही हिट रोमांटिक गाना 'कटोरे कटोरे' धमाल मचा रहा है. गाने को फैंस का बेहद प्यार मिल रहा है. गाना थोड़ा पुराना है, लेकिन ट्रेंडिंग में है.  

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये गाना उनकी साल 2017 में आई फिल्म 'सिपाही' का है. ये फिल्म भी बड़ी सुपरहिट साबित हुई थी. साथ ही फिल्म के सभी गानों को भी काफी पसंद किया गया था. हालांकि, ट्रेंडिंग में बने इस गाने की एक खास बात है, जो इसको सबसे अलग बनाता है और वो ये है कि इस गाने को भोजपुरी एक्टर-सिंगर खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गया है, जिसमें निरहुआ और आम्रपाली के बेडरूम रोमांस के आगे बॉलीवुड का रोमांस भी फेल होता नजर आता है. 

निरहुआ और आम्रपाली का रोमांटिक गाना 

गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने में आम्रपाली गुलाबी और पीले रंग की साड़ी में कमाल की नजर आ रही हैं. साथ ही दोनों की जोड़ी भी साथ में गजब लग रही है. गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि निरहुआ घायल होकर आम्रपाली के पास आते हैं और वो उनको दवाई लगाती हैं, जिसके बीच में ही दोनों के बीच कुछ रोमांटिक पल आते हैं और गाने की शुरुआत हो जाती है. आम्रपाली अपने साजन निरहुआ से कहती हैं, 'खालS खालS ऐ सैइयां कटोरे कटोरे'. 

पिया छोड़ दिही ना...रात के अंधेर में रोमांटिक हुए पवन सिंह, तो घबराई आस्‍था सिंह ने सईया से कही ये बात

गाने पर आए अरबों व्यूज 

आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस गाने को  खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने साथ में गाया है. गाने के रोमांटिक बोल प्रमोद शकुंतलम ने लिखे हैं. जबकि गाने का म्यूजिक ओम झा ने कंपोज किया है. गाने ने फैंस पर ऐसा जादू चलाया है कि इस पर अब तक 40 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी नजर आ रहे हैं. इस गाने को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर 2017 में जारी किया गया था. इसके अलावा भी उनके काफी गाने फैंस के बीच छाए रहते हैं और बेहद पसंद किए जाते हैं. 

{}{}