trendingNow12031837
Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

Bhojpuri Song: रितेश पांडे और मधु शर्मा की केमिस्ट्री ने लगाई आग, गाने में दिखा दोनों का रोमांटिक अंदाज

Bhojpuri Song: रितेश पांडे और मधु शर्मा का रोमांटिक भोजपुरी गाना फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों की प्यार भरी केमिस्ट्री और डांस ने फैंस का दिल जीत लिया है.   

Bhojpuri Song: रितेश पांडे और मधु शर्मा की केमिस्ट्री ने लगाई आग
Stop
Vandana Saini|Updated: Dec 27, 2023, 11:33 PM IST

Ritesh Pandey Madhu Sharma Bhojpuri Song: हिंदी गानों की तरह ही धीरे-धीरे लोग भोजपुरी गानों को भी पसंद कर रहे हैं. भोजपुरी गाने सुनने वाले फैंस की भी कमी नहीं है. ऐसे में हर दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई भोजपुरी सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है और ट्रेंडिंग में बना रहता है. ऐसा ही एक गाना हाल में फैंस के बीच काफी सुना और पसंद किया जा रहा है. 

ये गाना भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का है, जिसमें उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस मधु शर्मा (Madhu Sharma) नजर आ रही हैं. गाने का नाम 'पतरे कमरिया हो' (Patare Kamariya Ho) है. वहीं, गाने के वीडियो में दोनों जोरदार डांस करते नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो फैंस को भी खूब पसंद आ रही है. यह गाना दोनों की फिल्म 'तू तू मैं मैं' (Tu Tu Main Main) का है. 

गाने में नजर आई दोनों की रोमांटिक जोड़ी

गाने में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. इस गाने को खुद रितेश पांडे ने भोजपुरी सिंगर अल्का झा (Alka Jha) के साथ रोमांटिक अंदाज में गाया है. वहीं, इस गाने के बोल सुमित सिंह चंद्रवंशी (Sumit Singh Chandravanshi) ने लिखे है, जबिक गाने को म्यूजिक छोटे बाबा (Chhote Baba) ने दिया है. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है, जिसका अंदाजा गाने के वीडियो पर आ रहे व्यूज से लगाया जा सकता है. 

गाने पर आ चुके हैं इतने व्यूज 

वीडियो पर अब तक 67 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इसके अलावा गाने के वीडियो परक काफी बड़ी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं. वहीं, अगर  प्रवीण कुमार गुडूरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म 'तू तू मैं मैं' के बारे में बात करें तो ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें रितेश पांडे और मधु शर्मा के अलावा विक्रांत सिंह और यामिनी सिंह जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म ने भी दर्शकों का खूब दिल जीता था. 

Read More
{}{}