trendingNow12028695
Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

Bhojpuri Song: पूजा कर रहीं Khesari Lal Yadav की शिकायत! गाने के वीडियो पर आ रहे भर-भर के व्यूज

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव अपने गानों को लेकर अपने फैंस के बीच छाए रहते हैं. उनका एक ऐसा ही गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां पूजा गाने के वीडियो में खेसारी की शिकायत करती नजर आ रही हैं.

पूजा कर रहीं Khesari Lal Yadav की शिकायत!
Stop
Vandana Saini|Updated: Dec 25, 2023, 11:32 PM IST

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने भोजपुरी इंडस्ट्री में साल 2007 में आई फिल्म 'साजन चले ससुराल' (Saajan Chale Sasural) से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने 150 से ज्यादा फिल्मों में काम किया, जो हिट साबित हुईं. इसके अलावा खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav Songs) अपने गानों को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. 

वो अब तक बहुत सारे गाने गा चुके हैं. उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है. उनके गानों के वीडियो पर भारी संख्या में व्यूज देखने को मिलते हैं. साथ ही उनके गाने फैंस के बीच वायरल रहते हैं. हाल ही में खेसारी लाल का एक ऐसा ही जोरदार गाना फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है, जो काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने का नाम 'छू के छोड़ देला' (Chhu Ke Chhor Dela Gana) है. इस गाने में एक्ट्रेस पूजा (Pooja) नजर आ ही हैं. 

खेसारी लाल की शिकायत कर रहीं पूजा 

जिन्होंने गाने के वीडियो में जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने की गिनती भी खेसारी लाल के हिट गानों में होती है. गाने में केवल पूजा नजर आ रही हैं, जो खेसारी लाल की शिकायत करती नजर आ रही हैं. दरअसल, इस गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है. गाने के लिरिक्स से यह साफ समझ आ रहा है कि पहले खेसारी ने पूजा के साथ इश्क लड़ाया है और फिर लड़ाई कर ली. 

गाने पर आ चुके हैं इतने व्यूज 

इसके बाद पूजा गाने में उनसे नाराज दिख रही हैं, जो शिकायतें करती नजर आ रही हैं. वहीं, इस गाने के लिरिक्स मुकेश मिश्रा (Mukesh Mishra) ने लिखा, जबकि गाने को म्यूजिक आर्य शर्मा (Arya Sharma) ने दिया है. गाने के वीडियो में पूजा जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो पर अब तक 35 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और साथ ही काफी बड़ी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं. 

Read More
{}{}