trendingNow12332953
Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

छोटे कपड़े, 'देवरा टेम्पो बलम फॉर्च्यूनर' गाना और जबरदस्त डांस... भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी ने गिराईं बिजलियां

Bhojpuri Actress Neelam Giri Dance: 'देवरा टेम्पो बलम फॉर्च्यूनर' गाने पर भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी का डांस वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह रिक्शे पर डांस करते एक्सप्रेशन देती दिख रही हैं. चलिए दिखाते हैं ये वीडियो, जिसे एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है.  

भोजपुरी एक्ट्रेस
Stop
Varsha|Updated: Jul 12, 2024, 05:12 PM IST

अपनी अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी एक बार फिर अपने डांस वीडियो के चलते चर्चा में हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शुक्रवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो में वह 'देवरा ह टेम्पो बलम फॉर्च्यूनर' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनकी खूबसूरती और डांस मूव्स को देख फैंस उनके कायल हो गए. वीडियो में, नीलम ब्लैक एंड व्हाइट चेक हाफ स्लीव टॉप और ब्लैक मिनी स्कर्ट में नजर आ रही है. वह ई-रिक्शा में बैठी हैं और 'देवरा ह टेम्पो बलम फॉर्च्यूनर' पर डांस करती दिखाई दे रही हैं.

नया वीडियो बनाया
अपने डांस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा: "देवरा टेम्पो बलम फॉर्च्यूनर" डांस वीडियो पर फैंस ने जमकर कमेंट किए. एक फैन ने उन्हें "दिलों की रानी" कहा, जबकि दूसरे प्रशंसक ने "बहुत सुंदर" बताया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neelam Giri (@neelamgiri_)

नीलम गिरी का नया गाना
बता दें कि 'देवरा ह टेम्पो बलम फॉर्च्यूनर' म्यूजिक वीडियो में नीलम गिरी और प्रवेश लाल यादव ने एक्ट किया है. इस गाने को शिल्पी राज ने गाया है और म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है, वहीं लिरिक्स मुकेश मिश्रा ने लिखे हैं.

गाने के बारे में डिटेल
गाने को कोरियोग्राफ सनी सोनकर ने किया है. गोल्डी जायसवाल द्वारा निर्देशित इस गाने को निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया. नीलम फिलहाल उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म 'नागिन 2' की शूटिंग कर रही हैं.

नीलम की फिल्में
'नागिन 2' में नीलम के साथ प्रदीप पांडे 'चिंटू' और आम्रपाली दुबे भी हैं. इसमें संजय पांडे और मनोज सिंह टाइगर लीड रोल में हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो, नीलम के अपकमिंग प्रोजेक्ट में 'यूपी-61 लव स्टोरी ऑफ गाजीपुर', 'आनंद आश्रम', 'घर परिवार', 'रिश्तों का बंटवारा', 'मन मोहिनी' और 'घूंघट में घोटाला 3' शामिल हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pravesh Lal (@pravesh_lal)

ऐसे शुरू किया था करियर
एक्ट्रेस ने 2021 में अवधेश मिश्रा द्वारा निर्देशित 'बाबुल' से भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया. उन्होंने 'इज्जत घर', 'टुन टुन' और 'कलाकंद' जैसी फिल्मों में एक्टिंग की है.

इनपुट: एजेंसी

Read More
{}{}