trendingNow12377475
Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

आम्रपाली दुबे का ये आइटम सॉन्ग नहीं सुना होगा आपने, एक-एक ठुमके में गिरा रहीं सौ-सौ बार बिजलियां; देखें VIDEO

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपने गानों को लेकर भी अपने फैंस के बीच छाई रहती हैं. उनके गाने यूट्यूब पर धूम मचाते हैं. उनका एक ऐसा ही धमाकेदार आइटम सॉन्ग फैंस के बीच बवाल काट रहा है, जो शायद आपने नहीं देखा होगा.

Amrapali Dubey Bhojpuri Item Song
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 10, 2024, 01:48 PM IST

Amrapali Dubey Bhojpuri Item Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में टीवी शो 'सात फेरे' से की थी. इसके बाद उन्होंने साल 2014 में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की रुख किया और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. इस फिल्म के बाद उन्होंने 'पटना से पाकिस्तान' और 'निरहुआ चलल लंदन' जैसी फिल्मों से खूब नाम कमाया. 

आज के समय में आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप और महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वो अपनी खूबसूरती से लेकर अपने दमदार अभिनय और गानों के लिए पहचानी और पसंद की जाती हैं. आम्रपाली दुबे की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में है, जो एक्ट्रेस को बेहद प्यार करते हैं. आम्रपाली के गाने यूट्यूब पर खूब धूम मचाते हैं. इन दिनों उनका एक ऐसा ही धमाकेदार आइटम सॉन्ग फैंस के बीच बवाल काट रहा है, जो शायद आपने नहीं देखा होगा.

बवाल काट रहा आम्रपाली का आइटम सॉन्ग 

आम्रपाली दुबे का ये गाना 'मेरी जवानी है मेड' उनकी हिट भोजपुरी फिल्म 'पंगेबाज' का है. गाना तेजी से वायरल हो रहा है और खूब पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में आम्रपाली गुलाबी रंग के लहंगे में ताबतड़ो डांस करती नजर आ रही हैं. साथ ही गाने में उनके जबरदस्त डांस मूव्स देखने को मिल रहे हैं, जो फैंस को उनका दीवाना बना रहे हैं. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस अपने एक-एक ठुमके में गिरा रहीं सौ-सौ बार बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं. 

जिस एक्टर के लिए एक्ट्रेस ने दांव पर लगाया था करियर, उसी ने 5 साल में छोड़ा साथ; क्या आप बता सकते हैं कौन है ये हीरोइन?

गाने के वीडियो पर ताबड़तोड़ व्यूज 

आम्रपाली दुबे का ये गाना यूट्यूब और फैंस के बीच खूब धूम मचा रहा है और काफी पसंद किया जा रहा है. जिसका अंदाजा वीडियो पर आए व्यूज से लगााय जा सकता है. गाने के वीडियो पर अब तक 4 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक और कमेंट्स भी आ रहे हैं. जहां फैंस गाने के साथ-साथ एक्ट्रेस की डांस मूव्स की भी तारीफ कर रहे हैं. इस गाने को इंदु सोनाली और छोटे बाबा ने अपनी आवाज दी है. 

आम्रपाली दुबे की फिल्म 'पंगेबाज'

वहीं, गाने के लिरिक्स यादव राज ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. साथ ही अगर आम्रपाली दुबे की फिल्म 'पंगेबाज' की बात करें तो इसको राम जे. पटेल ने डायरेक्ट किया है, जिसमें प्रेम सिंह, आम्रपाली दुबे, तनुश्री, उमेश सिंह, आनंद मोहन पांडे, धर्मेंद्र सिंह, ग्लोरी मोहंता, महेश आचार्य, जे.पी. सिंह, साहब लालधारी, उदय श्रीवास्तव, पिंटू यादव और दिव्या द्विवेदी जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को भी खूब पसंद किया गया था.

Read More
{}{}