trendingPhotos1607386
PHOTOS

जानें कितने पढ़े-लिखे हैं RRR मूवी के स्टार्स, कोई इंजीनियर तो कोई है सिर्फ 10वीं पास

RRR Movie Cast Educational Qualification: एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म आरआरआर के नाटू-नाटू गाने ने इतिहास रच दिया है. 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स में नाटू-नाटू गाने ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग की कैटेरगी में ऑस्कर अवॉर्ड जीत लिया है. ऐसे में आज हम इस फिल्म में काम करने वाले स्टार्स के एजुकेशनल क्वालीफिकेशन के बारे में बात करेंगे और जानेंगे कि वे कितने पढ़े-लिखे हैं.

Advertisement
1/7
जूनियर एनटीआर (Junior NTR)
जूनियर एनटीआर (Junior NTR)

आरआरआर मूवी में अहम भूमिका निभाने वाले जूनियर एनटीआर ने बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (Bachelor of Technology) में ग्रेजुएशन किया है.

2/7
राम चरण (Ram Charan)
राम चरण (Ram Charan)

अब बात करें मूवी में अंग्रेज हुकूमत के अंतर्गत काम करने वाले पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाने वाले राम चरण की, तो इन्होंने बैचकल ऑफ कॉमर्स की डिग्री हासिल की हुई है. हालांकि, उन्होंने बीच में ही ये प्रोग्राम छोड़ दिया था और एक्टिंग की तरफ रुख कर लिया था, लेकिन बाद उन्होंने इसे प्रोग्राम को पूरा कर लिया था. बता दें उन्होंने मुंबई के किशोर नामित कपूर एक्टिंग स्कूल से एक्टिंग सीखी थी. उन्होंने लंदन ऑफ आर्ट्स से भी पढ़ाई की है.

3/7
आलिया भट्ट (Alia Bhatt)
आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

आलिया भट्ट ने भी मूवी में अहम भूमिका निभाई है, उन्होंने फिल्म में राम चरण की पत्नि का रोल निभाया था. बात करें आलिया को एजुकेशन की, तो आपको जानकर शायद हैरानी होगी कि आलिया ने सिर्फ कक्षा 10वीं तक ही शिक्षा प्राप्त की है. 

4/7
अजय देवगन (Ajay Devgan)
अजय देवगन (Ajay Devgan)

फिल्म में क्रांतिकारी और राम चरण के पिता को रोल निभाने वाले अजय देवगन ने मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है. 

5/7
श्रेया सरन (Shriya Saran)
श्रेया सरन (Shriya Saran)

आरआरआर फिल्म में क्रांतिकारी अजय देवगन की पत्नि का रोल निभाने वाली श्रेया सरन ने दिल्ली से साहित्य में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की हुई है.

6/7
ओलिविया मॉरिस (Olivia Morris)
ओलिविया मॉरिस (Olivia Morris)

फिल्म और नाटू-नाटू गाने में अहम भूमिका में नजर आने वाली ओलिविया मॉरिस ने एक्टिंग में बीए ऑनर्स की डिग्री हासिल की हुई है.  

7/7
एस एस राजामौली (SS Rajamouli)
एस एस राजामौली (SS Rajamouli)

आरआरआर मूवी के निर्देशक एस एस राजामौली ने रेड्डी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से ग्रेजुएशन किया हुआ है.  





Read More