trendingNow11512109
Hindi News >>शिक्षा
Advertisement

BPSC 68th CCE: आयोग ने दिया New Year का तोहफा, कैंडिडेट्स को मिला आवेदन करने का विशेष अवसर

Bihar 68th CCE Prelims Exam: बिहार लोक सेवा आयोग ने 68वीं कंबाइन कॉम्पिटेटिव परीक्षा 2022 के लिए अभ्यर्थियों को आवेदन जमा करने का विशेष अवसर दिया था. अब कैंडिडेट्स 10 जनवरी फॉर्म भर सकते हैं. 

BPSC 68th CCE: आयोग ने दिया New Year का तोहफा, कैंडिडेट्स को मिला आवेदन करने का विशेष अवसर
Stop
Updated: Jan 03, 2023, 01:41 AM IST

Bihar 68th CCE Prelims Exam Application Submission Dates: पूरी देश नए लास के जश्न में डूबा है. ऐसे ही बिहार लोक सेवा आयोग ने कैंडिडेट्स को नए साल का तोहफा दिया है. दरअसल, बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने 68वीं कंबाइन कॉम्पिटेटिव एग्जाम (Bihar 68th CCE Prelims) 2022 के कैंडिडेट्स के लिए शानदार खबर है. बीपीएससी ने अपने अभ्यर्थियों के आग्रह को स्वीकार किया और 68वीं संयुक्त प्रतियोगी प्रारंभिक परीक्षा के लिए एप्लीकेशन फॉर्म जमा करने का विशेष अवसर दिया था. अब कैंडिडेट्स 10 जनवरी तक परीक्षा के लिए फॉर्म भर सकते हैं. 

ऑफिशियल वेबसाइट
बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भरने की लास्ट डेट आगे बढ़ा दी है. ये समय सीमा उन कैंडिडेट्स के लिए बढ़ाई गई है, जिन्होंने एप्लीकेशन फीस का भुगतान कर दिया था, लेकिन किसी टेक्निकल प्रॉब्लम या निजी कारणों के चलते अपना एप्लीकेशन फॉर्म पूरी तरह जमा नहीं कर पाए थे. ऐसे अभ्यर्थी अब इस खास अवसर का लाभ ले सकते हैं. अभ्यर्थी 68वीं संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा के लिए बीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट onlinebpsc.bihar.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. 

आवेदन की लास्ट डेट
कैंडिडेट्स के पास परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए 10 जनवरी 2023 तक का समय है. ऐसे में कैंडिडेट्स को यह सलाह दी जाती है कि वे इस अवसर का लाभ लें और जल्द से जल्द अप्लाई कर दें.
 
बीपीएससी भर्ती 
बीपीएससी इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 281 रिक्त पदों पर नियुक्तियां करेगा. इन कुल पदों में से 77 पद महिला अभ्यर्थियों के लिए रिजर्व हैं. अधिक जानकारी  के लिए अभ्यर्थी विस्तृत भर्ती नोटिफिकेशन चेक कर लें.

ऐसे करें आवेदन
सबसे पहले अभ्यर्थी बीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट onlinebpsc.bihar.gov.in पर जाएं.
68वीं संयुक्त प्रतियोगी प्रारंभिक परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन करें पर क्लिक करें.
अपनी आवेदन संख्या और लॉगइन डिटेल्स के जरिए लॉगइन करें.
अधूरा रजिस्ट्रेशन फॉर्म पूरा करें और संबंधित डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें.
इसके बाद अपना आवेदन फॉर्म जमा कर दें.
अब फॉर्म डाउनलोड करें और आगे के लिए एक प्रिंट आउट ले लें. 

Read More
{}{}