trendingNow11925825
Hindi News >>crime
Advertisement

Crime News: शादी में हलवाई से लड़ गए नैना तो प्यार में रोड़ा बन रहे पति को उतारा मौत के घाट; ऐसे खुली पोल

Uttarakhand Crime News: देहरादून में हलवाई से प्यार कर बैठी एक महिला ने बेरहमी से अपने पति की हत्या करवा दी है. यमुना नदी में बहा दी गई बॉडी के बरामद के होने के बाद पुलिस की जांच में कई बड़े खुलासे हुए.

Crime News: शादी में हलवाई से लड़ गए नैना तो प्यार में रोड़ा बन रहे पति को उतारा मौत के घाट; ऐसे खुली पोल
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Oct 22, 2023, 11:25 AM IST

Dehradun Wife killed Husband: उत्तराखंड (Uttarakhand) के देहरादून (Dehradun) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां के विकासनगर में एक कलयुगी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. बता दें कि ये पूरा मामला विकास नगर कोतवाली के बुलाकीवाला क्षेत्र का है जहां एक कलयुगी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बड़े ही शातिराना तरीके से अपने पति की हत्या करवा दी.

हलवाई के प्यार में पति को दी मौत

बता दें कि विकासनगर कोतवाली पुलिस ने जिस महिला को गिरफ्तार किया है उसका नाम रमिता है. जिसे एक शादी के दौरान वहां खाना बनाने वाले हलवाई से प्यार हो गया. प्रेमी हलवाई परम सिंह ने प्रेमिका के साथ मिलकर उसके पति को मौत के घाट उतार दिया.

खौफनाक वारदात को ऐसे दिया अंजाम

हलवाई परम और रमिता को अरुण कुमार उर्फ जुगनू के कत्ल के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि रमिता ने शादी में हलवाई का काम करने वाले अपने प्रेमी परम सिंह के साथ मिलकर अपने ही पति अरुण कुमार की हत्या की साजिश रची और प्लानिंग करके परम सिंह ने अरुण को यमुना नदी के किनारे ले जाकर पहले शराब पिलाई. फिर गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद अरुण की लाश को नदी में फेंक दी.

ऐसे हुआ भंड़ाफोड़

जान लें कि कोतवाली पुलिस को दो दिन पहले एक अज्ञात व्यक्ति का शव यमुना नदी के किनारे से बरामद हुआ. जिसकी शिनाख्त विकासनगर के बुलाकीवाला में रहने वाले अरुण कुमार उर्फ जुगनू के रूप में हुई. पहचान होने पर मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू की.

पूछताछ में कबूला गुनाह

गौरतलब है कि पुलिस की तफ्तीश में जब कड़ियां जुड़ीं तो परम सिंह गिरफ्त में आया. पुलिस की सख्ती के सामने परम सिंह ज्यादा वक्त तक टिक ना सका और अपनी पूरी करतूत पुलिस के सामने बयां कर डाली. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

(इनपुट- मोहम्मद मुजम्मिल)

Read More
{}{}