trendingNow12382444
Hindi News >>crime
Advertisement

Rajasthan News: बहन के घर जाने की जिद कर रही थी पत्नी, गुस्साए पति ने दे डाली तालिबानी सजा; लोग बनाते रह गए वीडियो

Rajasthan Nagaur Crime News: राजस्थान में पत्नी को तालिबानी सजा देने की डरावनी घटना सामने आई है. अपनी बहन के घर जाने की जिद कर रही महिला को उसके पति ने बाइक के पीछे बांधकर काफी दूरी तक सड़क पर खींचा.  

Rajasthan News: बहन के घर जाने की जिद कर रही थी पत्नी, गुस्साए पति ने दे डाली तालिबानी सजा; लोग बनाते रह गए वीडियो
Stop
Devinder Kumar|Updated: Aug 13, 2024, 07:04 PM IST

Wife dragged in Nagaur Rajasthan: राजस्थान के नागौर जिले में परेशान करने वाला मामला सामने आया है. वहां एक व्यक्ति अपनी पत्नी को बाइक के पीछे बांधकर गांव के चारों ओर खींचते हुए नजर आया. हैरत की बात थी कि इस पूरे घटनाक्रम को बाकायदा फिल्माया गया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. सोमवार को घटना का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस पर सवाल उठने शुरू हो गए. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया. हालांकि पत्नी की ओर से इस संबंध में कोई शिकायत नहीं दी गई है. 

बहन के घर जाने की करती थी जिद

नागौर पुलिस के मुताबिक यह घटना नाहरसिंहपुरा गांव में पिछले महीने हुई थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक महिला की 10 महीने पहले प्रेम राम मेघवाल (32) से शादी हुई थी. शादी के बाद वह महिला कई दिनों से अपनी बहन के घर जाने की जिद कर रही थी. लेकिन वह हर बार उसे मना कर देता था. साथ ही घर जाने की बात कहने पर शराब पीकर मारपीट करता था. 

पत्नी को बाइक से बांधकर खींचा

रिपोर्ट के मुताबिक पिछले महीने महिला अपने पति को बताए बिना बहन से मिलने उसके घर चली गई. इस बात से पति मेघवाल इतना नाराज हो गया कि बाइक लेकर साली के घर पहुंच गया और फिर पत्नी को खींचकर उसके हाथ बांध दिए. साथ ही रस्सी को बाइक से बांधकर खींचने लगा. हैरत की बात ये रही कि पत्नी की बहन को छोड़कर किसी ने भी उसे रोकने की कोशिश नहीं की और वीडियो बनाने लगे. 

वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तारी

काफी दूर खींचने के बाद जब गांव के लोगों ने विरोध किया तो उसने पत्नी के हाथ खोलकर आजाद किया. इस घटना का वीडियो करीब एक महीने बाद सोमवार को वायरल हो गया. इसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी पति मेघवाल को शांतिभंग की धारा में अरेस्ट कर लिया. पुलिस के मुताबिक पीड़िता फिलहाल अपने रिश्तेदारों के पास रह रही है और उसने इस संबंध में कोई शिकायत नहीं दी है. फिलहाल मामले में जांच चल रही है.

Read More
{}{}