trendingNow12346697
Hindi News >>crime
Advertisement

Crime News: प्रेमी से पीछा छुड़ाने के लिए महिला ने घर बुलाया और कर दिया ऐसा काम, दंग रह गई तीन राज्यों की पुलिस

Crime News in Hindi: कहते हैं कि प्यार अंधा होता है. लेकिन जब यह प्यार जुनून बन जाए तो मुसीबत हो जाती है. इसी जुनून से परेशान होकर एक शादीशुदा महिला ने ऐसा काम कर दिया कि पुलिस अब तक दंग है.  

Crime News: प्रेमी से पीछा छुड़ाने के लिए महिला ने घर बुलाया और कर दिया ऐसा काम, दंग रह गई तीन राज्यों की पुलिस
Stop
Devinder Kumar|Updated: Jul 21, 2024, 11:28 PM IST

UP Pratapgarh News: प्रतापगढ़ की एक महिला ने अपने प्रेमी से पीछा छुड़ाने के लिए ऐसा घिनौना काम कर दिया कि यूपी, बिहार और हरियाणा की पुलिस दंग है. अपने पूर्व प्रेमी से छुटकारा पाने के लिए शादीशुदा महिला ने उसे अपने घर बुलाया और उसके बाद पति के साथ मिलकर उसकी हत्या कर 4 टुकड़ों में काट दिया. इसके बाद पति, सहेली और उसके पति के साथ मिलकर उसे घर के पास दफना दिया. पुलिस ने अब आरोपी महिला और उसके पति को अरेस्ट कर लिया है, जबकि सहेली और उसका पति फरार है.

प्रेमी से पीछा छुड़ाना चाहती थी पत्नी

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से प्रतापगढ़ जिले के सुवंसा गांव के रहने वाले विनोद और उसकी पत्नी पुष्पा हरियाणा के गुरुग्राम में रहते हैं. विनोद वहां सब्जी बेचने का काम करता था. उसकी पत्नी एक प्राइवेट कंपनी में काम करती थी. उसका बिहार के मुनियारी डेम निवासी शिवनाथ (40) से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पुष्पा अब इस रिश्ते को खत्म कर शिवनाथ से पीछा छुड़ाना चाहती थी. एक महीने पहले पुष्पा, कंपनी से छुट्टी लेकर घर चली आई और कुछ दिनों बाद प्रेमी शिवनाथ को भी सुवंसा बुला लिया.

मर्डर कर सहेली के घर गाड़ दिया शव

पुष्पा ने उसे अपनी सहेली पूनम के घर ठहराया. इसके बाद उसने अपने पति विनोद, सहेली पूनम और उसके पति चिंतामणि की मदद से धारदार हथियार से गला काटकर शिवनाथ की हत्या कर दी. मर्डर के बाद उसने शव को 4 टुकड़ों में काटकर पूनम के घर के आंगन में दफना दिया. घटना को अंजाम देने के बाद विनोद और पुष्पा फिर से गुरुग्राम नौकरी करने चले गए.

मृतक के घरवालों ने शुरू की खोज

जबकि मृतक के शरीर के चार टुकड़ों में काटा गया,पुलिस ने मृतक के सिर और शरीर को बरामद किया है,जबकि उसके हाथ और पैर गायब है उसकी तलाश पुलिस कर रही है, घटना को अंजाम देने के बाद विनोद और पुष्पा फिर से गुरुग्राम नौकरी करने चले गये.

शिवनाथ के गायब होने पर बिहार में उसके परिजनों ने खोजबीन शुरू की. मोबाइल कॉल रिकॉर्ड से पता चला कि गुरुग्राम की पुष्पा से उसका संपर्क था. इसके बाद हरियाणा पुलिस ने पुष्पा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो वह टूट गई. उसने हत्या की बात कबूल कर ली. इसके बाद पुलिस टीम पुष्पा को लेकर फतनपुर पहुंची और मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में स्थानीय पुलिस को साथ लेकर शिवनाथ का शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने पूनम के घर से ही हत्या में इस्तेमाल बांका भी बरामद कर लिया.

आरोपी महिला और उसका पति अरेस्ट

प्रतापगढ़ के अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह ने बताया कि पुष्पा और उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया जबकि घटना में शामिल पूनम और चिंतामणि फरार हैं. उन दोनों की तलाश जारी है. वहीं प्रतापगढ़ में निर्मम और क्रूर हत्या के खुलासे से सनसनी फैली हुई है. मृतक के बेटे जितेंद्र कुमार का आरोप है कि उसके पिता को पुष्पा ने फंसा लिया था. उनसे कई हजार रुपये भी ठग लिए गए और बाद में हत्या कर दी गई. 

Read More
{}{}