trendingNow12438986
Hindi News >>crime
Advertisement

बेटे की थी आस, चौथी बेटी पैदा हुई तो आगबबूला हुआ बाप, जमीन पर पटककर ले ली जान

Crime News: एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि दिवाकर एक और बेटी पैदा होने से खासा नाराज था. उसे बेटा होने की उम्मीद थी. एसएसपी ने बताया कि दिवाकर की पहली पत्नी से दो बेटियां थीं. पहली पत्नी की मौत हो चुकी है. इसके बाद उसने दूसरी शादी की और उससे भी उसको बेटी हुई.

बेटे की थी आस, चौथी बेटी पैदा हुई तो आगबबूला हुआ बाप, जमीन पर पटककर ले ली जान
Stop
Rachit Kumar|Updated: Sep 20, 2024, 03:45 PM IST

UP News: उत्तर प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. इटावा में एक शख्स चौथी बेटी पैदा होने पर इतना नाराज हुआ कि रविवार को जमीन पर पटककर नवजात की हत्या कर दी . पुलिस ने 30 साल के बबलू दिवाकर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि जिस वक्त उसने इस घृणित काम को अंजाम दिया, तब वह नशे की हालत में था. 

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि बबलू दिवाकर एक और बेटी पैदा होने से खासा नाराज था. उसे बेटा होने की उम्मीद थी. एसएसपी ने बताया कि दिवाकर की पहली पत्नी से दो बेटियां थीं. पहली पत्नी की मौत हो चुकी है. इसके बाद उसने दूसरी शादी की और उससे भी उसको बेटी हुई.

एसएसपी ने बताया, जिले के थाना भर्थना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम चंद्रपुरा में बबलू कुमार दिवाकर ने चौथी संतान भी बेटी होने से खिन्न होकर रविवार को नशे की हालत में एक माह की बच्ची को उसकी मां की गोद से छीनकर जमीन पर पटक दिया। 

मां-बाप से हुई कहासुनी और फिर...

दिवाकर की चौथी बेटी ने पिछले महीने जन्म लिया था. रविवार को दिवाकर की अपने मां-बाप से कहासुनी हुई तो उसने अपनी पत्नी की गोद से बेटी को छीना और जमीन पर पटक दिया. पुलिस ने बताया कि नवजात को घायल अवस्था में तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी बुधवार को मौत हो गई. 

पुलिस ने बताया कि उसकी पत्नी दीपू की शिकायत के आधार पर दिवाकर के खिलाफ बीएनएस की धारा 105 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है और बबलू को गुरुवार को जेल भेज दिया गया.  तीन बेटियां होने के बाद चौथी बेटी का जन्म हाल ही में हुआ तो इससे बबलू खिन्न रहने लगा था और शराब पीने लगा था. इसके बाद गुस्से में आकर उसने एक माह की बेटी की हत्या कर दी.

Read More
{}{}