trendingNow12405668
Hindi News >>crime
Advertisement

साहब! सीनियर ‌अधिकारी कमरे में बुलाकर छूता और सेक्स के लिए कहता है, 14 महीनों तक चला ये गंदा खेल और फिर...

UMC Officer Booked for Sexual Harassment in Thane: नगर निगम के एक सीनियर अधिकारी की काली करतूत सामने आते ही बवाल मच गया. पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी अक्सर उसे किसी बहाने से अपने कमरे में बुलाता था, उसे गलत तरीके से छूता था और यौन संबंध बनाना चाहता था. जानें पूरा मामला.

साहब! सीनियर ‌अधिकारी कमरे में बुलाकर छूता और सेक्स के लिए कहता है, 14 महीनों तक चला ये गंदा खेल और फिर...
Stop
krishna pandey |Updated: Aug 29, 2024, 04:36 PM IST

Civic Body Officer Sexually Harassing: पुलिस ने महाराष्ट्र के ठाणे जिले में उल्हासनगर नगर निगम (यूएमसी) के एक सीनियर अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. अधिकारी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. आरोप किसी और ने नहीं बल्कि ऑफिस में काम कर रही एक जूनियर महिला कर्मचारी ने लगाया है. उल्हासनगर के मध्य पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि 42 साल की पीड़िता पेशे से क्लर्क है.

46 साल का है आरोपी
उन्होंने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी जिसकी उम्र 46 साल है, जो अक्सर उसे किसी बहाने से अपने कमरे में बुलाता था, उसे गलत तरीके से छूता था और यौन संबंध बनाना चाहता था.

यह भी पढ़ें: एसिड अटैक पीड़ित पुरुषों को भी मिलेगी 8000 महीने की पेंशन, देश का पहला मामला पंजाब से आया सामने

14 महीने तक अधिकारी करता रहा गंदी हरकतें
उन्होंने कहा कि ये कथित घटनाएं निगम कार्यालय में अप्रैल 2022 से जुलाई 2023 के बीच हुईं. अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने मंगलवार को आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. आरोपी के खिलाफ पुरानी भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 (महिला की शील भंग करने के लिए हमला या आपराधिक बल का प्रयोग), 354 (ए) (यौन उत्पीड़न) और 509 (किसी महिला की शील भंग करने के इरादे से शब्द, इशारे या कृत्य) के तहत प्राथमिकी दर्ज की, अधिकारी ने बताया कि जांच चल रही है.

पिता कैंसर से पीड़ित, नहीं दर्ज करा पाईं शिकायत
मीडिया रिपोर्ट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह पहले शिकायत दर्ज नहीं करा सकी क्योंकि उसके पिता कैंसर से पीड़ित थे और वह उनकी देखभाल में व्यस्त थी. 

यह भी पढ़ें: गुजरात में बाढ़ का तांडव, छत पर चढ़ा मगरमच्छ, रविंद्र जडेजा की पत्नी कमर तक पानी में उतरीं, देखें भयानक तस्वीरें

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Read More
{}{}