trendingNow11777092
Hindi News >>crime
Advertisement

जब क्रिमिनल के दांतों पर निकल आई थी सोने की परत, 15 साल बाद पुलिस ने दबोच लिया!

Criminal: पुलिस के लिए चौंकाने वाली बात यह थी कि जब उसने इसे पकड़ा तो उसके दांतों पर सोने की परत निकल आई थी. पुलिस की टीम तो पहले हैरान रह गई लेकिन फिर जब उसका पूरा मामला सामने आय तब जाकर सच्चाई का पता चला.

जब क्रिमिनल के दांतों पर निकल आई थी सोने की परत, 15 साल बाद पुलिस ने दबोच लिया!
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Jul 12, 2023, 11:12 PM IST

Golden Teeth: सोचिए कोई चोर चोरी करके या डकैती करके भगा जाए और वह पुलिस के हत्थे 15 साल बाद चढ़े तो यह चौंकाने वाली बात होगी. कुछ समय पहले एक ऐसा ही मामला सामने आया था जब एक चोर 15 साल बाद पुलिस की पकड़ में आया. यह मामला कुछ पुराना है जो हाल ही में फिर से वायरल हो गया. मजेदार बात यह रही कि इसके दांत की तस्वीरें सामने आई हैं. अपराध की दुनिया में यह सबसे मजेदार मामलों में से एक है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना कुछ पुरानी है. कुछ समय पहले मुंबई पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया था जिसने 15 साल पहले अपराध किया था. लेकिन उसे जब गिरफ्तार किया तो सब हैरान रह गए थे. क्योंकि उसके दांत से सोने निकले थे. यह आरोपी 15 साल से फरार था, उसके मुंह में सोने के दो दांत थे. 

कई पुरानी रिपोर्ट्स में बताया गया कि उसने एक कपड़े की दुकान में सेल्समैन के रूप में काम किया था और 2007 में एक दुकानदार से 40,000 रुपए की ठगी की थी. मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने एजेंसी को इस बारे में बताया था. इस आरोपी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी और लोग इसके मजे भी ले रहे थे.

वहीं एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी के खिलाफ 2007 में दर्ज किया गया था. पकड़े जाने से बचने के लिए आरोपी नई पहचान बनाकर रह रहा था. इतना ही नहीं यह भी बताया जा रहा है कि उसने अपना ठिकाना मुंबई से गुजरात के कच्छ में स्थानांतरित कर लिया था. फिलहाल इसे बाद में अरेस्ट किया गया और इस पर केस चलाया गया. हालांकि बाद में यह नहीं पता चल पाया था कि मामले में कौन सी सजा उसे दी गई थी.

Read More
{}{}