trendingNow11932405
Hindi News >>crime
Advertisement

WATCH: टीचर की तालिबानी सजा, युवक को गाड़ी के बोनट पर लटकाकर 10KM तक घुमाया

Sultanpur Lodhi Viral Video: सुल्तानपुर लोधी में एक लड़के को गाड़ी के बोनट पर लटकाकर घुमाया गया है. उसने जैसे-तैसे गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई. ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. इसक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

WATCH: टीचर की तालिबानी सजा, युवक को गाड़ी के बोनट पर लटकाकर 10KM तक घुमाया
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Oct 27, 2023, 12:30 PM IST

Punajb Viral Video: पंजाब (Punjab) के सुल्तानपुर लोधी (Sultanpur Lodhi) से एक बेहद खौफनाक घटना सामने आई है. यहां पर एक टीचर ने युवक को अपनी गाड़ी से टक्कर मार दी. इसके बाद उसने युवक को गाड़ी के बोनट पर लटकाकर लगभग 10 किलोमीटर घुमाया. पीड़ित ने बताया कि वह सुल्तानपुर लोधी में एक प्राइवेट एकेडमी में आईलेट्स की पढ़ाई कर रहा है. जब वह गांव शालापुर बेट के मोड़ पर खड़ा था तो एक तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी. उस कार में टीचर बलजिंदर सिंह सवार थे. वह मेरे ही गांव के रहने वाले हैं. उन्होंने पहले मुझे कार से टक्कर मारी और बाद में पूरे इलाके में करीब 10 किलोमीटर तक बोनट पर बांधकर घुमाया.

जान से मारने की नीयत से किया हमला

पीड़ित लड़के ने कहा कि मुझे मरने की नीयत से टीचर ने इस घटना को अंजाम दिया. वह उसको गांव शालापुर से लेकर सुल्तानपुर लोधी, मंडी रोड, ऊधम सिंह चौक और कपूरथला रोड पर करीब एक घंटे तक गाड़ी के आगे बोनट पर डालकर घसीटते रहे. जिसके बाद जब आगे से कोई गाड़ी आ गई तो उसने डडविंडी के पास गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई. इसकी वजह से युवक को काफी चोट लग गई.

पुरानी रंजिश के चलते खौफनाक वारदात

घटना की खबर मिलने के बाद पीड़ित को इलाज के लिए उसके चाचा सुरजीत सिंह की सरकारी स्वास्थ्य केंद्र टिब्बा में ले गए और वहां भर्ती करवाया. बताया जा रहा है कि बलजिंदर सिंह पर पहले से कई मामले दर्ज हैं. उसका युवक के परिवार के साथ पुराना विवाद भी चल रहा है. हालांकि, पुलिस अभी तक आरोपी टीचर को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

पीड़ित का आरोप है कि उसको जान से मारने के लिए बलजिंदर ने ऐसा किया. पीड़ित ने कहा कि अगर आरोपी बलजिंदर को गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो वह संघर्ष करेंगे. वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. ये घटना सीसीटीवी में भी रिकॉर्ड हुई है. सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने आरोपी को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया है. सब इंस्पेक्टर जसपाल सिंह ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया हैय उन्होंने कहा कि सीसीटीवी कैमरे की वीडियो भी चेक की जा रही है. पीड़ित के बयानों के आधार पर ही आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

दूसरे पक्ष का क्या कहना है?

वहीं, जब दूसरे पक्ष से संपर्क करने की कोशिश की गई तो पता चला कि सिविल अस्पताल, कपूरथला में बलजिंदर का इलाज चल रहा है. जिसके बाद उनके रिश्तेदार जसबीर सिंह ने उनका पक्ष रखा. उन्होंने बलजिंदर सिंह पर लगाए जा रहे आरोपों झूठें बताए. उन्होंने कहा कि बलजिंदर सिंह अपने स्कूल अपनी पत्नी प्रवीण कौर के साथ छुट्टी के लिए अर्जी देने जा रहा था क्योंकि बलजिंदर सिंह लंबे समय से बीमार चल रहा है. जब वह उसकी पत्नी स्कूल के बाहर पहुंचे तो उसकी पत्नी अंदर छुट्टी बढ़ाने के लिए अर्जी देने चली गई और बलजिंदर सिंह अपनी गाड़ी में था.

उन्होंने आगे कहा कि स्कूल के बाहर खुद को पीड़ित बताने वाला और उसके साथ 15 के करीब युवकों ने बलजिंदर सिंह को मार देने की नीयत से तेजधार हथियारों से हमला किया, जिसके बाद इनकी तरफ से उनकी गाड़ी के शीशे तोड़े गए. इसके बाद उसने अपने बचाव के लिए वहां से गाड़ी भगा ली. परंतु वो जानबूझकर बोनट पर आकर लेट गया था. उन्होंने कहा कि बलजिंदर सिंह को चोट लगने के कारण सिविल अस्पताल कपूरथला में दाखिल करवाया गया है. जहां पर उसका इलाज हो रहा है. उन्होंने कहा कि इन्होंने पहले भी बलजिंदर सिंह पर झूठा मामला भी दर्ज करवाया था. उन्होंने पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है.

Read More
{}{}