trendingNow12343880
Hindi News >>crime
Advertisement

Odisha: लड़की को कमरे में ले गया.. तंत्र-मंत्र का जाल बुनकर लड़की के सिर में घुसा दीं सुइयां

Odisha News: ओडिशा के बालंगीर से तंत्र-मंत्र की एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. 4 साल से बीमार चल रही लड़की का इलाज कराने तांत्रिक के पास गए माता-पिता को अंधविश्वास करना भारी पड़ा.

Odisha: लड़की को कमरे में ले गया.. तंत्र-मंत्र का जाल बुनकर लड़की के सिर में घुसा दीं सुइयां
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Jul 19, 2024, 09:30 PM IST

Odisha News: ओडिशा के बालंगीर से तंत्र-मंत्र की एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. 4 साल से बीमार चल रही लड़की का इलाज कराने तांत्रिक के पास गए माता-पिता को अंधविश्वास करना भारी पड़ा. इलाज के नाम पर तांत्रिक ने लड़की के सिर में कई सुइयां धंसा दी. हालत बिगड़ने पर लड़की को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है.

तांत्रिक ने लड़की की जिंदगी से किया खिलवाड़

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बालंगीर की रहने वाली 19 साल की लड़की चार साल से बीमार चल रही थी. हर जगह इलाज कराने के बाद भी राहत नहीं मिली तो माता-पिता उसे तांत्रिक के पास लेकर गए. तांत्रिक ने लड़की को ठीक करने का दावा किया. तांत्रिक ने माता-पिता को लड़की के साथ बुलाया. जब तीनों वहां पहुंचे तो तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र का जाल बुनना शुरू किया.

सिर के अंदर सुइयां दिखाई दीं

झाड़फूंक के बाद आरोपी तांत्रिक संतोष राणा लड़की को एक कमरे के अंदर ले गया. वह उसे एक घंटे बाद बाहर ले आया. बाद में, लड़की के माता-पिता को बेटी की लगातार बेचैनी परेशान करने लगी. तभी लड़की के पिता को उसके सिर के अंदर सुइयां दिखाई दीं.

सिर से निकलीं 18 सुइयां

लड़की के पिता ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी के सिर के अंदर से आठ सुइयां निकालीं. फिर उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने लड़की के सिर का सीटी स्कैन किया. जिसमें पता चला कि उसके सिर में 10 और सुइयां धंसी हुई हैं. महिला के पिता ने बताया कि तांत्रिक के सत्र के दौरान वह बेहोश हो गई थी और इसलिए उसे सुइयां धंसाए जाने के बारे में पता नहीं चला. इस मामले की शिकायत पुलिस को मिली. जिसके बाद तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया गया. मामले की अभी और जांच जारी है.

Read More
{}{}