trendingNow12235272
Hindi News >>crime
Advertisement

हिंदूवादी नेताओं की हत्या की साज़िश के आरोप में सूरत से पकड़ा गया मौलवी, नूपुर शर्मा, राजा सिंह को दी थी हत्या की धमकी

Maulana arrest: हिंदूवादी नेताओं की हत्या की साजिश रचने के आरोप में एक मौलाना सोहेल अबूवकर (Sohel Abubakr) को सूरत पुलिस (Surat Police) ने गिरफ्तार किया है. मौलाना की गिरफ्तारी पर बड़ा खुलासा सूरत पुलिस ने किया है. क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं.

हिंदूवादी नेताओं की हत्या की साज़िश के आरोप में सूरत से पकड़ा गया मौलवी, नूपुर शर्मा, राजा सिंह को दी थी हत्या की धमकी
Stop
Shwetank Ratnamber|Updated: May 05, 2024, 12:22 PM IST

Surat News: देश के कई बड़े हिंदूवादी चेहरों को जान से मारने की धमकी देने वाली मौलाना को गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गुजरात पुलिस ने बड़ी साजिश का खुलासा करते हुए ये जानकारी दी है कि मौलाना का नाम सोहेल अबूवकर है. और ये एक न्यूज चैनल के मालिक बीजेपी नेता नूपुर शर्मा और बीजेपी विधायक टी राजा समेत हिंदूवादी नेता उपदेश राणा को मारने की साजिश रच रहा था. सूरत के पुलिस कमिश्नर अनुपम सिंह गहलोत ने जानकारी दी है कि मौलाना सोहेल पाकिस्तान और नेपाल में बैठे अपने आकाओं के साथ मिलकर इस साजिश को रच रहा था. पुलिस ने इस कब्जे से कई आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किए हैं. 

पुलिस कमिश्नर की मामले पर नजर

सूरत शहर के पुलिस कमिश्नर अनुपम सिंह गहलोत ने कहा, 'आरोपी के कब्जे से डिजीटल डिवाइस भी बरामद किए हैं. जिससे ये जानकारी हाथ लगी है कि ये मौलाना सीक्रेट ऐप की मदद से पाकिस्तान और नेपाल में बैठे अपने आकाओं से संपर्क में था.'

मामले में होंगी और गिरफ्तारियां

मौलाना की गिरफ्तारी पर सूरत पुलिस के कमिश्नर अनुपम सिंह ने कहा कि कई हिंदूवादी नेता टारगेट पर थे. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. इसमें कौन कौन शामिल है जल्द खुलासा किया जाएगा.

हिंदू नेताओं के खिलाफ साजिश नाकाम 

  • गुजरात के सूरत से मौलाना गिरफ्तार.
  • आरोपी को पाकिस्तान से मिले निर्देश.
  • सूरत पुलिस ने आरोपी को पकड़ा.
  • मोबाइल फोन में मिली आपत्तिजनक चीजें.
  • नूपुर शर्मा की हत्या की रच रहा था साजिश.
  • BJP विधायक टी राजा की हत्या की साजिश.

    मोदी समर्थकों की हत्या करने की साजिश: गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मौलाना की साजिश के खुलासे पर कहा है कि ये सब मोदी समर्थकों की हत्या करने की साजिश हैं, क्योंकि मोदी ने सनातन को नई पहचान दी है. लेकिन ऐसे लोगों के मंसूबे कभी भी पूरे नहीं होंगे.

Read More
{}{}