trendingNow11995604
Hindi News >>crime
Advertisement

Sukhdev Murder Case: लॉरेंस गैंग ने ली जिम्मेदारी, गहलोत सरकार समय पर चेत जाती तो बच सकती थी सुखदेव सिंह की जान

Sukhdev Singh Murder Rohit Godara: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह की हत्या ने एक बार फिर पुलिस प्रशासन और सरकार की कार्य प्रणाली पर सवालिया निशान लगा दिया है. गौर करने वाली बात यह है कि सुखदेव सिंह को इल्म था कि उन्हें मारने की साजिश रची जा रही है.

Sukhdev Murder Case: लॉरेंस गैंग ने ली जिम्मेदारी, गहलोत सरकार समय पर चेत जाती तो बच सकती थी सुखदेव सिंह की जान
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Dec 05, 2023, 04:54 PM IST

Sukhdev Singh Murder Rohit Godara: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह की हत्या ने एक बार फिर पुलिस प्रशासन और सरकार की कार्य प्रणाली पर सवालिया निशान लगा दिया है. गौर करने वाली बात यह है कि सुखदेव सिंह को इल्म था कि उन्हें मारने की साजिश रची जा रही है. उन्होंने वक्त रहते ही गहलोत सरकार और पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी. उनकी जान बच जाती अगर उन्हें सुरक्षा मिल गई होती. हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली है.

सुखदेव ने की थी सुरक्षा की मांग

सुखदेव सिंह ने राज्य सरकार गृह विभाग और पुलिस मुख्यालय से कहा था कि लॉरेंस गैंग उन्हें मारने की फिराक में है. उन्होंने शिकायत की थी कि लॉरेंस गैंग ने उन्हें मारने की धमकी दी है. तब किसी ने भी उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया था. उस वक्त सुखदेव सिंह ने उनकी जान को खतरा की बात मीडिया से भी कही थी और सुरक्षा की मांग की भी जानकारी दी थी.

गहलोत सरकार की लापरवाही

गहलोत सरकार और राजस्थान पुलिस की लापरवाही का अंजाम आज पूरा देश देख रहा है. इस हाई प्रोफाइल हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली है. रोहित गोदारा लॉरेंस बिश्नोई गैंग का अपराधी है. हत्या के लगभग एक घंटे बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य रोहित गोदारा कपूरीसर ने गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली. रोहित ने फेसबुक पोस्ट के जरिए हत्या की जिम्मेदारी ली.

लंबे समय से फरार

रोहित गोदारा लंबे समय से फरार है. उसके सिर एक लाख का इनाम भी है. राजू ठेहट की हत्या में भी रोहित गोदारा का नाम सामने आया था. बीकानेर के लूणकरणसर में कपूरीसर का रहने वाला रोहित गोदारा 19 साल की उम्र से ही अपराधी बन गया था. तमाम घटनाओं में वह करीब 15 बार जेल भी जा चुका है. गोदारा ने अपना गैंग तैयार किया साथ ही मोनू गैंग और गुठली गैंग को भी संभालता है.

1 लाख का इनामी

इससे पहले रोहित गोदारा ने नागौर के लाडनूं से कांग्रेस विधायक मुकेश भाकर को भी धमकाया था. रोहित ने भाकर से फिरौती मांगी थी. फिरौती की रकम नहीं मिलने पर उसने जान से मारने की धमकी दी थी. पुलिस ने गैंग्स्टर गोदारा के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया साथ ही 1 लाख का इनाम भी घोषत किया है.

Read More
{}{}