trendingNow11902976
Hindi News >>crime
Advertisement

UP News: छात्रों ने टीचर को मारी गोली, कहा- अभी 39 और मारेंगे, दी छलनी करने की धमकी

Crime News: आगरा में दो छात्रों ने टीचर को गोली मार दी है और धमकी दी है कि पूरी 40 गोलियां मारनी हैं. अभी 39 गोलियां और मारेंगे. उनके पैर को छलनी कर देंगे. वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है.

UP News: छात्रों ने टीचर को मारी गोली, कहा- अभी 39 और मारेंगे, दी छलनी करने की धमकी
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Oct 06, 2023, 02:25 PM IST

Agra Students Shot Teacher: फिल्मों में दिखाए जाने वाले डॉन की तरह दबदबा कायम करने की चाहत में यूपी (UP) में आगरा (Agra) के खन्दौली इलाके में दो छात्रों ने अपने टीचर के ऊपर फायरिंग कर दी. फायरिंग से घायल हुए टीचर सुमित कुमार का इलाज अस्पताल में जारी है. तो वहीं पूरे मामले में थाना खन्दौली पुलिस कार्रवाई के लिए जुटी हुई है. पुलिस इस वारदात से जुड़े सबूत जुटा ही रही थी कि इंटरनेट पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल होने लगा. यह वीडियो किसी और का नहीं उन्हीं दो छात्रों का था, जिन्होंने अपने टीचर सुमित पर गोली चलाई थी.

टीचर को छलनी करने की धमकी

वायरल वीडियो में छात्र अपने टीचर की टांग छलनी करने की बात कहते दिखाई दिए. दोनों ही छात्रों ने खुद को गैंगस्टर बताकर वीडियो बनाया. वीडियो में छात्र ने टीचर की एक टांग में 40 गोली मारने की बात कही. वीडियो में छात्र ये भी कहते हुए दिखे कि एक गोली तो मार दी गई है, 39 गोली टीचर की टांग में और पड़ेंगी.

छात्रों को नहीं है पुलिस का खौफ

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि इन दोनों छात्रों को पुलिस और प्रशासन का जरा भी खौफ नहीं है. वे दोनों खुलेआम अपनी उस करतूत के बारे में बता रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने आगे भी और हमले करने की धमकी दी. दोनों छात्रों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स ने टीचर को घायल करने वाले दोनों छात्रों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

घायल टीचर का इलाज जारी

पुलिस ने इस वायरल वीडियो का संज्ञान ले लिया है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी हैं उनकी पहचान कर ली गई है. उन्हें जल्द पकड़ा जाएगा. अपराधी कोई भी उसको बख्शा नहीं जाएगा. इस घटना में घायल टीचर का इलाज अस्पताल में जारी है. वारदात के बाद उन्हें जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

(इनपुट- शकील अहमद)

Read More
{}{}