trendingNow12213544
Hindi News >>crime
Advertisement

दुकानदार ने मुर्गा नहीं दिया उधार, बेकाबू हुआ ग्राहक का गुस्‍सा; बट्टे से मारकर उतार दिया मौत के घाट

Rohtas  Crime :  रोहतास में बदमाशों ने एक दुकानदार की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी. दुकानदार का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने उन बदमाशों को मुर्गा उधार नहीं दिया था.  

Rohtas
Stop
KIRTIKA TYAGI|Updated: Apr 20, 2024, 02:33 PM IST

Rohtas : रोहतास से एक दिल-दहलाने वाली खबर सामने आई है. बताया जा रहा है, कि बदमाशों ने एक दुकानदार की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी. दुकानदार का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने उन बदमाशों को मुर्गा उधार देने से मना कर दिया था. जिसके बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

 

क्या था मामला 

दुकानदार ने कहा कि हमें इस बात से कोई गुरेज नहीं है कि आप मुर्गा खरीदना चाहते हैं, लेकिन उससे पहले आप हमें इसकी कीमत अदा करें. इसी बात पर बदमाशों ने दुकानदार को इस कदर बेरहमी से पीटा कि उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान धनेश्वर चौधरी गुप्ता के रूप में हुई है.'

 

इलाज के दौरान तोड़ दिया दम 

मौके पर मृतक का बेटा पहुंचा तो उसने अपने पिता को आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन इलाज के दौरान ही धनेश्वर सिंह ने दम तोड़ दिया, जिसके बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 

जांच में जुटी पुलिस 

पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. पुलिस ने कहा, आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. इस नृशंस वारदात ने एक बार फिर से बिहार की कानून-व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं.

Read More
{}{}