trendingNow11802453
Hindi News >>crime
Advertisement

Rajasthan Murder Case: मां ने घोंट दिया अपने 14 साल के मासूम का गला, मंजर देख फटी रह गईं पिता आंखें, ये थी वजह

Crime News: आरोप है कि उदयपुर (Udaipur) में 14 साल के एक मासूम का गला उसकी मां ने ही घोंट दिया. पिता जब घर पहुंचा तो मंजर देख उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई.

Rajasthan Murder Case: मां ने घोंट दिया अपने 14 साल के मासूम का गला, मंजर देख फटी रह गईं पिता आंखें, ये थी वजह
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Jul 30, 2023, 02:00 PM IST

Udaipur Murder Case: राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक मां ने कथित रूप से अपने 14 साल के बेटे की हत्या कर दी है. ये खौफनाक मामला उदयपुर के अम्बामाता का थाना इलाके से सामने आया है. आरोप है कि एक मां ने अपने 14 साल के मासूम बेटे को रस्सी से गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया. इस सनसनीखेज मामले की जानकारी मिलने के बाद अंबामाता पुलिस स्टेशन की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. पुलिस का कहना है कि हमारी टीम हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

मां ने घोंट दिया बेटे का गला

पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद बच्चे के शव को महाराणा भूपाल हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया. बता दें कि पुलिस ने एक्शन लेते हुए हत्या की आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी महिला के पति दीपक पारिख ने पुलिस को बताया कि वह सुबह अपने घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था. उस समय उसकी पत्नी, बेटा और माता-पिता घर पर ही थे.

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?

आरोपी महिला के पति ने बताया कि उसकी पत्नी मीनाक्षी मानसिक रूप से परेशान है और पिछले कुछ सालों से उसका इलाज भी चल रहा है. इसी के चलते उसने कपड़े सुखाने की रस्सी से अपने बेटे की गला घोंट कर हत्या कर दी. जब मॉर्निंग वॉक कर घर आया तो गेट अंदर से बंद था. पड़ोसी की मदद से बालकनी का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे.

पिता ने घर के अंदर क्या देखा?

शख्स ने बताया कि उसने देखा कि आरोपी महिला घर में आराम से बैठी हुई थी और थोड़ी दूर बेड पर बेटे का शव पड़ा हुआ था, जिसके गले में निशान थे और उसके पास 2 राशियों के टुकड़े भी पड़े हुए थे. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को खबर दी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, मामले में आरोपी मां से विस्तार से पूछताछ कर रही है.

जरूरी खबरें

इस महारानी की प्रेम कहानी है खास, इस्लाम कबूल कर पहले लिया तलाक फिर रचाई दूसरी शादी
आमने-सामने आए कावड़ यात्री और तजियेदार, खूब हुई पत्थरबाजी; पुलिस पर भी पथराव
Read More
{}{}