trendingNow11798334
Hindi News >>crime
Advertisement

Pune Crime News: सूदखोर बना हैवान! नहीं मिली लोन की रकम तो कर्जदार की पत्नी का किया रेप

Maharashtra Rape Case: महाराष्ट्र के हडपसर इलाके में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. खबर है कि एक दंबग साहूकार ने लोन की रकम न चुका पाने पर कर्जदार की पत्नी का उसी के सामने रेप किया. इसके बाद रेप का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया. जानिए क्या है पूरा मामला?  

फाइल फोटो
Stop
Govinda Prajapati|Updated: Jul 27, 2023, 01:27 PM IST

Wife Raped In Front Of Husband: महाराष्ट्र के हडपसर इलाके से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यहां एक साहूकार ने कर्ज न चुकाने पर कर्जदार की पत्नी के साथ उसी के सामने कथित तौर पर बलात्कार किया. इसके बाद आरोपी ने पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड भी किया और बाद में वीडियो को वायरल कर दिया. पीड़िता द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह घटना इसी साल फरवरी महीने की है. आरोपी की पहचान इम्तियाज हसीन शेख के तौर में हुई है.

पति ने सामने पत्नी का रेप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 47 साल का इम्तियाज हसीन शेख कथित तौर पर कर्ज का पैसा वापस नहीं करने की वजह से पीड़िता के पति से गुस्सा था. आरोपी हसीन शेख ने पति-पत्नी को धमकी दी थी कि अगर पैसा वापस नहीं मिला तो वह उनकी हत्या कर देगा. इसके बाद आरोपी ने दंपत्ति को हडपसर में म्हाडा कॉलोनी के फ्लैट पर बुलाया. जहां दोनों को धमकाने के लिए हसीन शेख ने चाकू निकाल लिया. इसके बाद कथित तौर पर उसने कर्जदार पति के सामने ही पत्नि का बलात्कार (Women Rape Case) किया. इस घटना को सूदखोर हसीन शेख ने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया. इसके बाद वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा.

आरोपी ने वीडियो वायरल कर दिया

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद आरोपी अक्सर पीड़िता को फोन करके शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था और उसे धमकी भी देता था कि बलात्कार के वीडियो को वह वायरल कर देगा. इसके बाद सूदखोर हसीन शेख ने सोशल मीडिया पर बलात्कार का वीडियो वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता को इस बात का पता चला, जिसके बाद पीड़िता ने हसीन शेख के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

Read More
{}{}