trendingNow11934794
Hindi News >>crime
Advertisement

WATCH: जिस मां ने पूरी जिंदगी पाला, हैवान बेटे ने उसी को घसीट-घसीटकर पीटा, देखें खौफनाक वीडियो

Mother Beating Vido: जिस मां ने एक बेटे को पूरी जिंदगी पाला, आज वही मां बेटे के लिए बोझ बन गई और बोझ भी ऐसी कि बेटा मां को बेरहमी से मार रहा है. हमारी इस स्पेशल रिपोर्ट में उस कलयुगी बेटे की पूरी करतूत देखिए.

WATCH: जिस मां ने पूरी जिंदगी पाला, हैवान बेटे ने उसी को घसीट-घसीटकर पीटा, देखें खौफनाक वीडियो
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Oct 29, 2023, 10:21 AM IST

Punjab Viral Video: पंजाब (Punjab) के रोपड़ में एक बुजुर्ग महिला की पिटाई का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक वकील अपनी पत्नी और नाबालिग बेटे के साथ मिलकर बुजुर्ग मां की बेरहमी से पिटाई कर रहा है. इसका खुलासा तब हुआ, जब ज्ञानी जैल सिंह नगर में मां से मिलने आई बेटी ने CCTV फुटेज देखी. ये फुटेज 19 सितंबर की है. बेटी ने समाज सेवी संगठन की मदद से पुलिस को शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी वकील अंकुर वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है.

बाल खींचकर मां को पीटा

मम्मी-मम्मी कहकर पूरे बचपन और जवानी भर जो लड़का अपनी मां से लिपटा रहता था. आज वही अपनी मां को जानवरों की तरह पीट रहा है. ये वीडियो पंजाब के रोपड़ का है. जहां घर के अंदर एक बेटा अपनी मां को पीट रहा है. बेटा बाल खींचते हुए मां को बेड पर ही घसीट भी रहा है और उसकी पत्नी और बेटा ये तमाशा देख रहे हैं.

बेटे पर बोझ बन गई बुजुर्ग मां

मां बेसहारा है क्योंकि उसकी उम्र हो चुकी है और बेटा तो अब अब बड़ा हो गया है. इतना बड़ा कि वो आसानी से अपनी मां को पीट सकता है. 73 साल की हो चुकी इस महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं है. मगर, आज से कुछ सालों पहले ये प्रोफेसर हुआ करती थीं. उनका ये कलयुगी बेटा जब छोटा रहा होगा. तब अपनी नौकरी के साथ वो इसकी देखभाल करती होंगी. मगर आज ये बुजुर्ग मां इस बेटे पर बोझ बन गईं.

क्या मां की ममता की कोई कीमत नहीं?

बेटा वकील है यानी सोचने-समझने की शक्ति तो बिल्कुल रही होगी या फिर शायद इतनी दुनिया देख ली है कि अब इसके मन में मां के ममता की कोई कीमत नहीं. अगर आप अपने बच्चों के सामने ही अपने मां-बाप को पीटेंगे तो सोचिए बच्चों पर क्या असर पड़ेगा. इस शख्स का नाबालिग बेटा भी संवेदनहीन हो चुका है. CCTV वीडियो में दिख रहा है कि वकील के बेटे ने ही अपनी दादी को पिटवाने के लिए साजिश की थी.

पोते ने रची दादी को पिटवाने की साजिश

वीडियो में दिख रहा है कि पोते ने पहले पानी को बेड पर गिरा दिया. फिर दूसरी साइड जाकर पूरे बेड को गीला किया. इसके बाद जाकर अपने पापा को कहता है कि पापा देखो, दादी ने बेड पर पेशाब कर दिया. फिर पापा ने लाइट जलाई. पापा ने हाथ लगाकर देखा तो बेड सच में गीला था. उसके बाद वकील ने अपनी मां से बहस करनी शुरू की और फिर क्या हुआ वो सबके सामने है.

इस पूरे मामले का खुलासा CCTV वीडियो के जरिए हुआ. बेटा तो अपना फर्ज भूल गया मगर बेटी अपनी मां का कर्ज नहीं भूली. मां ने अपनी बेटी से पिटाई की शिकायत की. फिर बेटी ने एक स्थानीय NGO की मदद से पुलिस तक बात पहुंचाई और अब जाकर ये कलयुगी बेटी गिरफ्तार हो चुका है.

गिरफ्तारी के लिए पहुंची पुलिस ने मां को समझाने-बुझाने की कोशिश की. उन्हें बताया कि उनके साथ क्या हुआ है. मगर मां कुछ बोल नहीं पा रही थी. इधर, पुलिसवाले उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए तैयार थे तो बेचारी मां बस एक कप चाय पीना चाह रही थीं.

इतने सारे लोगों को अपनी मां के साथ देखकर बेटा भी दंग रह गया था. पुलिस को सामने देखकर बेटे की हालत खराब हो गई. NGO वर्कर्स ने भी कैमरे के सामने बेटे को शर्म से पानी-पानी कर दिया. अस्पताल पहुंचने के बाद मां से मिलने के लिए उनकी बेटी आई. बेटी को देखकर इस बुजुर्ग का चेहरा भी खिल गया. कल तक पिट रही मां के साथ आज पुलिस-प्रशासन और NGO सब खड़े हैं. तो दूसरी तरफ वो कलयुगी बेटा अब पुलिस की गिरफ्त में है. पकड़े जाने के बाद उसकी भी अकड़ ठिकाने आ गई. अब ये पंजाब पुलिस है मां नहीं जो अपने संतान मोह में सबकुछ सहती रहेगी.

Read More
{}{}