trendingNow12425651
Hindi News >>crime
Advertisement

Karnataka: OLA स्कूटर में थी खामी.. शिकायत पर नहीं हुई सुनवाई तो पेट्रोल डालकर फूंक दिया पूरा शोरूम

Kalaburagi News: कर्नाटक में एक 26 वर्षीय युवक को ओला इलेक्ट्रिक शोरूम में आग लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. यह घटना मंगलवार को हुई और इसका कारण उसकी नई खरीदी गई ई-स्कूटर की सर्विसिंग से असंतोष बताया जा रहा है.

Karnataka: OLA स्कूटर में थी खामी.. शिकायत पर नहीं हुई सुनवाई तो पेट्रोल डालकर फूंक दिया पूरा शोरूम
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Sep 11, 2024, 07:38 PM IST

Kalaburagi News: कर्नाटक में एक 26 वर्षीय युवक को ओला इलेक्ट्रिक शोरूम में आग लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. यह घटना मंगलवार को हुई और इसका कारण उसकी नई खरीदी गई ई-स्कूटर की सर्विसिंग से असंतोष बताया जा रहा है. यह घटना भारत की प्रमुख ई-स्कूटर निर्माता कंपनी ओला इलेक्ट्रिक की सेवा गुणवत्ता को लेकर चिंताओं को और बढ़ा रही है.

कई बार की शिकायत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पेशे से मैकेनिक मोहम्मद नदीम ने 20 दिन पहले ओला का एक स्कूटर खरीदा था. लेकिन स्कूटर में कुछ समस्याएं आ गईं. इसके बाद नदीम ने कलबुर्गी के शोरूम में बार-बार जाकर सर्विसिंग की मांग की. लेकिन ओला की तरफ से उचित संतोषजनक सेवा नहीं मिली. कलबुर्गी के पुलिस आयुक्त के अनुसार नदीम कई बार शोरूम गया. लेकिन वहां की प्रतिक्रिया से वह असंतुष्ट था.

लगभग 8,50,000 रुपये का नुकसान

मंगलवार को नदीम कथित तौर पर शोरूम में पेट्रोल लेकर पहुंचा और छह बाइकों में आग लगा दी. इस आगजनी से लगभग 8,50,000 रुपये का नुकसान हुआ है. हालांकि इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ.

ओला का जवाब

हाल ही में स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध हुई ओला इलेक्ट्रिक ने अभी तक इस घटना पर कोई टिप्पणी नहीं की है. कंपनी अपनी वेबसाइट के अनुसार भारत भर में 431 सेवा केंद्र संचालित करती है. यह घटना तब हुई है जब दो हफ्ते पहले मध्य प्रदेश के इंदौर में एक ओला शोरूम में आग लग गई थी. ओला इस मामले में कोई टिप्पणी करने के लिए उपलब्ध नहीं थी. 

ओला इलेक्ट्रिक शोरूम में बड़ी आग

बुधवार की शाम को इंदौर के गीता भवन इलाके में स्थित ओला इलेक्ट्रिक शोरूम में एक बड़ी आग लग गई थी. सौभाग्य से, इसमें कोई भी घायल नहीं हुआ, और शोरूम को पूरी तरह से खाली करवा लिया गया था. एसीपी तुषार सिंह के अनुसार, फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया.

Read More
{}{}