Hindi News >>crime
Advertisement

Moradabad में शर्मसार हुई ममता, मर गई इंसानियत! जब टॉयलेट के सिस्टर्न पर मिला 5 महीने का भ्रूण

मुरादाबाद के कांठ रोड स्थित कोठीवाल डेंटल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर के टॉयलेट में नवजात का शिशु का भ्रूण (शव) मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. भ्रूण को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है.

Moradabad में शर्मसार हुई ममता, मर गई इंसानियत! जब टॉयलेट के सिस्टर्न पर मिला 5 महीने का भ्रूण
Stop
Shwetank Ratnamber|Updated: Jun 15, 2024, 02:04 PM IST

Moradabad Kothiwal Dental Collage: मुरादाबाद के कांठ रोड स्थित कोठीवाल डेंटल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर के टॉयलेट में नवजात का शिशु का भ्रूण (शव) मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. भ्रूण को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है. यूपी की पुलिस अब सर्विलांस के जरिए भ्रूण को यहां लाने वाले को ढूंढ रही है. 

भ्रूण को लेकर सामने आई ये जानकारी

अस्पताल में अधिकारियों का कहना है कि उन्हें अपने स्टाफ से मुरादाबाद-हरिद्वार हाइवे स्थित कॉलेज के टॉयलेट के सिस्टन पर रखा मृत नवजात शिशु का भ्रूण मिलने का पता चला था. डॉक्टरों का कहना है कि भ्रूण 4 से 5 माह का है. पुलिस को सूचना देने के बाद कॉलेज प्रबंधन ने टॉयलेट को बंद कराया दिया था. 

पुलिस का बयान

एस पी सिटी अखिलेश भदौरिया ने टॉयलेट में भ्रूण मिलने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा, 'भ्रूण पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है, किन परिस्थितियों में आया है इसकी जांच कराई जा रही है. उन्होंने कहा कि इस कॉलेज में हजारों छात्र-छात्राएं पढ़ते हैं. शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे एक महिला जब टॉयलेट में गई तब उसने सिस्टर्न के ऊपर रखा भ्रूण देखकर शोर मचाया.'

सीसीटीवी की पड़ताल में एक महिला को चेहरे से ढके हुए उस तरफ आते और जाते देखा गया है, लेकिन वो कौन था उसकी पहचान नहीं हो पाई है. ऐसे में स्टूडेंट्स से भी पूछताछ की जा सकती है. उसके बारे में बस इतना पता चला है कि वो न ओपीडी में आई थी और न वहां भर्ती थी. पुलिस ने हॉस्पिटल के सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है.

मां की ममता पर उठे सवाल

मां की ममता अनमोल होती है. ऐसे में जब इस भ्रूण के बारे में पता चला तो लोग उस मां की ममता पर सवाल उठाने लगे जो अपने शरीर में एक जान को इतने समय तक रखने के बाद उसे इस तरह से छोड़ गई.

{}{}