trendingNow11875492
Hindi News >>crime
Advertisement

Nasir-Junaid Murder Case: लॉरेंस बिश्नोई और मोनू मानेसर के कनेक्शन पर बड़ा खुलासा, वीडियो कॉल पर हुई दोनों की बात

Monu Manesar Viral Video: मोनू मानेसर (Monu Manesar) और कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का कनेक्शन सामने आ चुका है. दोनों की बातचीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Nasir-Junaid Murder Case: लॉरेंस बिश्नोई और मोनू मानेसर के कनेक्शन पर बड़ा खुलासा, वीडियो कॉल पर हुई दोनों की बात
Stop
Amit Bhardwaj|Updated: Sep 17, 2023, 12:16 PM IST

Lawrence Bishnoi-Monu Manesar Connection: नासिर-जुनैद हत्याकांड (Nasir-Junaid Murder Case) पर बड़ा खुलासा हुआ है. नासिर-जुनैद हत्याकांड के आरोपी मोनू मानेसर (Monu Manesar) और कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के बीच का कनेक्शन सामने आया है. बता दें कि मोनू मानेसर और लॉरेंस बिश्नोई की बातचीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि, ज़ी मीडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वीडियो मे मोनू मानेसर और लॉरेन्स बिश्नोई बातचीत करते नजर आ रहें हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस अब इसका पता लगाएगी कि मोनू मानेसर और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के बीच संबंध कैसे हैं और उन्होंने क्या बातचीत की थी.

मोनू और बिश्नोई का वीडियो आया सामने

जान लें कि वायरल वीडियो में लाल टी शर्ट में कुख्यात गैंस्टर लॉरेंस बिश्नोई दिख रहा है, जो इन दिनों जेल में बंद है. वीडियो में दिख रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई फोन पर किसी से बात कर रहा है. लेकिन ध्यान से देखें तो पता चलता है कि इस वीडियो कॉल में लॉरेंस बिश्नोई के साथ कोई और नहीं बल्कि नासिर-जुनैद हत्याकांड का आरोपी मोनू मानेसर है. हालांकि ज़ी मीडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

भरतपुर जेल में बंद है मोनू मानेसर

बता दें कि मोनू मानेसर वही है जिसे नासिर-जुनैद हत्याकांड के आरोप में फिलहाल भरतपुर जेल में बंद किया गया है. वीडियो में मोनू मानेसर कार में बैठा दिखाई दे रहा है. उसके साथ भी एक युवक और शख्स कार में बैठा है. कुछ दिन पहले मोनू मानेसर को पुलिस ने मानेसर के आईएमटी-1 से पकड़ा था. इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से प्रोडक्शन वारंट पर राजस्थान पुलिस मोनू को अपने साथ ले गई. पुलिस ने मोनू मानेसर के फेसबुक पेज पर डाली गई एक भड़काऊ पोस्ट को आधार बनाया था.

मोनू और बिश्नोई के बीच क्या हुई बात?

हालांकि, मोनू का वीडियो कितने दिन पुराना है यह जानकारी सामने नहीं आई है. ये भी साफ नहीं है कि आखिर दोनों के बीच में क्या बात हो रही है. अभी तक पुलिस ने भी इस मामले में किसी भी तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. लेकिन वीडियो को देख कर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वीडियो गिरफ्तारी से पहले का है. बता दें कि कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई काफी समय से जेल में बंद है. वह पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का आरोपी है.

Read More
{}{}