trendingNow12327310
Hindi News >>crime
Advertisement

Mumbai Hit and Run Case: सड़क पर कपल को उड़ाने के बाद कहां छिप गया मिहिर शाह? गर्लफ्रेंड के सीने में छिपे हैं राज

Mumbai Hit and Run Case Update: मुंबई के वर्ली में बीएमडब्ल्यू गाड़ी से हुए हिट एंड रन केस में बड़ा खुलासा हुआ है. पता चला है कि वारदात के बाद आरोपी मिहिर शाह अपनी गर्लफ्रेंड के पास रहने चला गया था.   

Mumbai Hit and Run Case: सड़क पर कपल को उड़ाने के बाद कहां छिप गया मिहिर शाह? गर्लफ्रेंड के सीने में छिपे हैं राज
Stop
Devinder Kumar|Updated: Jul 08, 2024, 08:55 PM IST

Mumbai Worli BMW Hit and Run Case Update: मुंबई के वर्ली हिट एंड रन मामले में पुलिस को अब तक आरोपी मिहिर शाह नहीं मिल सका है. रविवार सुबह वर्ली में स्कूटर सवार दंपति को उड़ाने के बाद से वह लगातार फरार चल रहा है. उसकी मौजूदगी का पता लगाने के लिए पुलिस उसकी गर्लफ्रेंड को हिरासत में लेकर लगातार पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट के बाद आरोपी मिहिर शाह अपनी गर्लफ्रेंड से मिला था.

बार में चुकाया था 18 हजार रुपये का बिल

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मिहिर शाह ने शनिवार देर रात अपने 4 दोस्तों के साथ बैठकर जुहू के एक बार में बैठकर शराब पी थी. इस दौरान उसने 18 हजार रुपये का बिल भी चुकाया. इसके बाद रात डेढ़ बजे वह अपने ड्राइवर राज ऋषि बिदावत के साथ बीएमडब्ल्यू में लॉन्ग ड्राइव के लिए निकला. वर्ली इलाके में पहुंचने पर उसने ड्राइवर से खुद गाड़ी चलाने की जिद की. इसी दौरान उसने तेज स्पीड में कार चलाकर स्कूटर पर जा रहे दंपति को उड़ा दिया. 

वारदात के बाद पहुंचा था गर्लफ्रेंड के घर

सूत्रों का कहना है कि वारदात के बाद मिहिर शाह वर्ली सी से बांद्रा चला गया और सुबह 5.30 बजे गाड़ी वहां पर छोड़ दी. इसके बाद वह ऑटोरिक्शा पकड़कर गोरेगांव पहुंचा और अपनी गर्लफ्रेंड के पास रुका. इसके बाद वहां फरार हो गया, किसी को पता नहीं है. पुलिस को शक है कि गर्लफ्रेंड ने मिहिर को भगाने में मदद की है. लिहाजा पुलिस उससे गहन पूछताछ करने में जुटी है. पुलिस की दूसरी टीम आरोपी मिहिर शाह की मां और उसकी बहन से भी लगातार पूछताछ कर रही है. 

एक दिन की पुलिस रिमांड पर ड्राइवर

उधर, वर्ली हिट एंड रन केस में पकड़े गए मिहिर शाह के ड्राइवर राज ऋषि बिदावत को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां उसे एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. वहीं मिहिर शाह के पिता राजेश शाह को कोर्ट ने 15 हजार के मुचलके पर जमानत दे दी है. राजेश शाह कंस्ट्रक्शन के बिजनेस से जुड़े हैं. इसके साथ ही वे एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना से भी जुड़े हैं और पालघर में पार्टी के उपाध्यक्ष हैं. 

लुक आउट नोटिस हुआ जारी

मुंबई पुलिस ने सोमवार को सत्तारूढ़ शिवसेना के नेता राजेश शाह के फरार बेटे मिहिर शाह के खिलाफ लुक-आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया. उस पर अपनी तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार से एक महिला को कुचलने का आरोप है.मुंबई पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए पांच टीमें गठित की हैं. पुलिस मिहिर की तलाश में पालघर, रायगढ़, पुणे और अन्य स्थानों पर गई है. लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चला है. इसके चलते पुलिस ने एलओसी जारी किया है.

आदित्य ठाकरे ने सरकार की आलोचना की

पूर्व मंत्री और शिवसेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे ने सरकार की आलोचना की और दुर्घटना के आरोपी युवक के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की.
वर्ली से विधायक आदित्य ठाकरे ने कहा,"मैंने हिट-एंड-रन मामले की जांच कर रहे वर्ली पुलिस स्टेशन के कर्मचारियों से मुलाकात की. मुझे उम्मीद है कि पुलिस आरोपी मिहिर को जल्द पकड़ कर न्याय के कटघरे में लाएगी. उम्मीद है कि शासन से उसे संरक्षण नहीं मिलेगा."

रविवार सुबह वर्ली इलाके में हुई थी घटना

बताते चलें कि वर्ली इलाके में रहने प्रदीप और उनकी पत्नी मछली बेचने का काम करते हैं. वे रविवार सुबह बाजार से मछलियां खरीदकर स्कूटर पर अपने घर लौट रहे थे. तभी तेड स्पीड में आई बीएमडब्ल्यू कार ने उनके स्कूटर में तेज टक्कर मारी थी. इस एक्सिडेंट में प्रदीप उछलकर एक और जा गिरे थे, जबकि उनकी पत्नी कार के बोनट में फंस गई थी लेकिन मिहिर शाह ने कार रोकने के बजाय और तेज भगा दी. जिससे वह 100 मीटर तक सड़क पर घिसटती चली गई. बाद में जब उसने कार रोकी तो वह मर चुकी थीं. इसके बाद मिहिर शाह कार लेकर वहां से भाग निकला था.

Read More
{}{}