Hindi News >>crime
Advertisement

Cancer से जूझ रही मां अस्पताल में भर्ती, इलाज के पैसे-गहने लेकर बेटी बॉयफ्रेंड संग फरार

Gorakhpur: हैरानी की बात ये है कि दो साल पहले लड़की इसी लड़के के साथ भागी थी और बताया गया था कि लड़की का अपहरण हुआ है. अब लड़की फिर से भागी है और ऐसे समय में भागी है जब उसकी मां अस्पताल में कैंसर की जंग लड़ रही है.

Cancer से जूझ रही मां अस्पताल में भर्ती, इलाज के पैसे-गहने लेकर बेटी बॉयफ्रेंड संग फरार
Stop
Gaurav Prabhat Pandey|Updated: Aug 14, 2023, 08:08 PM IST

Mother-Daughter: सोचिए किसी की मां कैंसर से जूझते हुए अस्पताल में भर्ती हो और वह घर के पैसे-गहने लेकर फरार हो जाए तो ऐसी संतान कलयुगी संतान ही कही जाएगी. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक लड़की ने यह कारनामा किया है. इतना ही नहीं वह लड़की अपने प्रेमी के साथ फरार हुई है. नजदीकी थाने में दी गई तहरीर में बताया गया कि जो पैसे लेकर वह लड़की भागी है उसी पैसे से मां का इलाज होना था. उस लड़की को जरा सी भी शर्म नहीं आई और वो ना सिर्फ पैसे लेकर बल्कि घर के गहने लेकर भी घर से भाग गई है. 

कैंसर से पीड़ित मां अस्पताल में
दरअसल, जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले का है. यहां के रामगढ़ताल इलाके में यह घटना हुई है. संबंधित थाने में लड़की के चाचा ने रिपोर्ट लिखाई तब जाकर मामला सामने आया है. रिपोर्ट में बताया गया कि लड़की की मां कैंसर से पीड़ित है और 15 दिन से एम्स में भर्ती है और उनका उपचार चल रहा है. इसी बीच 11 अगस्त की सुबह लड़की मोहल्ले के ही एक आरोपी लड़के के साथ घर छोड़कर चली गई. वह अपने साथ घर में रखे 50 हजार रुपए और गहने भी ले गई है. रिपोर्ट में पुलिस ने आरोपी पर बहला फुसला कर अपहरण करने का केस दर्ज किया है. 

चाचा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज
मामले में एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने मीडिया को बताया कि आरोपी लड़के की तलाश चल रही है. लड़की के चाचा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का भी जिक्र है कि दो साल पहले भी आरोपी लड़के ने इस युवती का अपहरण किया था. उस समय भी पुलिस केस हुआ था और लड़की को वापस परिजनों को सौंप दिया गया था. हालांकि इसके बाद लड़की के परिजनों ने मामले को खत्म कर दिया था. 

अब फिर लड़की उसी लड़के के साथ ऐसे समय में भागी है जब उसकी खुद की मां कैंसर से अस्पताल में जूझ रही है. लड़की के चाचा ने बताया कि उनकी भाभी कैंसर से पीड़ित हैं और उनका इलाज 15 दिन से गोरखपुर एम्स में चल रहा है और वे वहीं भर्ती हैं. फिलहाल गोरखपुर के रामगढ़ ताल में इस शर्मसार करने वाली इस घटना की काफी चर्चा है. इधर पुलिस केस दर्ज कर लड़की और उसके प्रेमी की खोज में जुट गई है. 

{}{}