trendingNow12170046
Hindi News >>crime
Advertisement

Viral Video: घर में घुसे बदमाशों से भिड़ गईं मां- बेटी, सिखाया ऐसा सबक कि भूल नहीं पाएंगे

Hyderabad News in Hindi: हैदराबाद में कुरियर देने के बहाने घर में घुसे बदमाशों को अंदाजा भी नहीं था कि उनके साथ अगले कुछ पल बेहद भारी बीतने वाले हैं. उन्होंने जब लूट के इरादे से बंदूक और छुरा निकाला तो मां- बेटी उन पर दुर्गा बनकर टूट पड़ीं.

Viral Video: घर में घुसे बदमाशों से भिड़ गईं मां- बेटी, सिखाया ऐसा सबक कि भूल नहीं पाएंगे
Stop
Devinder Kumar|Updated: Mar 22, 2024, 10:36 PM IST

Hyderabad Crime in Hindi: जो लोग ये मानते हैं कि महिलाएं पुरुषों के मुकाबले कमजोर होती हैं. ये खबर खास तौर पर उनके लिए है. हैदराबाद के बेगमपेट इलाके में दो बदमाशों ने महिलाओं को कम आंकने की सबसे बड़ी गलती कर दी. घर में मां और बेटी को अकेला देखकर लूटपाट करने के इरादे से दो बदमाश हाथों में पिस्तौल और चाकू लिए घर में घुस गए. लेकिन दोनों को हल्के में लेना बदमाशों को भारी पड़ गया.

कुरियर देने के बहाने घुसे बदमाश

घटना गुरुवार दोपहर 2 बजे की है. जब घर में केवल मां और बेटी थी और कोई पुरुष नहीं था. तभी 2 बदमाश इसी मौके का फायदा उठाकर घर में घुसे. कुरियर देने के बहाने से आए एक बदमाश ने अपनी पहचान छिपाने के लिए हेलमेट लगा रखा था जबकि दूसरे बदमाश ने सिर पर टोपी लगा रखी है. ये बदमाश काफी देर तक गेट से ही अंदर तांकाझांकी करते रहे  और फिर मौका देखकर घर के अंदर घुस गए.

बदमाशों से भिड़ गई मां- बेटी

दोनों बदमाश लूटपाट के इरादे से आए थे इसलिए एक बदमाश ने अंदर जाकर बैग से अपनी बंदूक निकाली और मकान मालकिन पर तान दी जबकि दूसरे बदमाश ने रसोई में काम कर रही नौकरानी की गर्दन पर चाकू रख दिया. इसके बाद मकान मालकिन से गहने, पैसे और कीमती चीजें मांगने लगे. तभी चीख पुकार सुनकर मकान मालकिन अमिता की बेटी आ धमकी और उसने बदमाशों का विरोध किया, जिसके बाद मां और बेटी दोनों बदमाशों से भिड़ गई. 

बदमाश को गिराकर पीटा

जो बदमाश महिला समझकर लूटपाट करने आए थे, उन्हें अपनी जान बचाना मुश्किल पड़ गया. मां और बेटी ने एक बदमाश को जमीन पर गिरा-गिराकर पीटा. मां ने बदमाश की बंदूक तक छीन ली और उसकी बंदूक उल्टा उसी पर तान दी. ये बदमाश अब तक समझ चुका था कि बहादुर मां-बेटी के होते हुए उसकी दाल नहीं गलेगी इसीलिए अब वो अपनी जान बचाने के लिए बाहर की तरफ भागने लगा लेकिन मां बेटी ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और उसकी जमकर पिटाई की आखिरकार एक बदमाश भागने में कामयाब रहा. 

चाकू वाले बदमाश को भी घेरा

अब बारी दूसरे बदमाश की थी जो घर के अंदर छिपा हुआ था. मां बेटी अब दूसरे बदमाश को पकड़ने के लिए दौड़ी. इसी बीच कुछ पड़ोसी भी मां बेटी की मदद को आ गए और दूसरे बदमाश को पकड़ने के लिए दरवाजे के तरफ खड़े हो गए. बदमाश के पास धारदार चाकू था इसलिए किसी पुरुष ने घर के अंदर घुसने की हिम्मत नहीं दिखाई लेकिन मां और बेटी बेखौफ होकर बदमाश का सामना करने के लिए घर के अंदर गई और बदमाश से लड़ती भिड़ती हुई उसे बाहर तक ले गई. 

देखें वीडियो

हैदराबाद पुलिस ने किया सम्मानित

मां और बेटी ने बदमाश को पकड़ ही लिया था लेकिन धारदार चाकू को लहराते हुए वो भी भागने में कामयाब हो गया. हालांकि घटना के कुछ ही घंटे बाद पुलिस ने दोनों बदमाश प्रेमचंद और सुशील कुमार को धर दबोचा. बताया जा रहा है कि एक साल पहले दोनों बदमाशों ने अमिता के घर में कुछ दिनों तक काम किया था और तभी से इन्हें कीमती सामान के बारे में जानकारी थी और 1 साल बाद वो लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक से आए थे लेकिन बहादुर मां बेटी ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया.

मां-बेटी ने लूट की वारदात को नाकाम करने के लिए जो साहस दिखाया उसके लिए हैदराबाद पुलिस ने मां बेटी को सम्मानित किया और अब मां और बेटी की बहादुरी के चर्चे आज पूरे देश में हो रहे हैं.

Read More
{}{}