trendingNow12428538
Hindi News >>crime
Advertisement

चलती ट्रेन में रेलकर्मी की मॉब लिंचिंग, नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ की..लोगों ने वहीं मार दिया

Mob Lynching: रेलवे कर्मचारी ने 11 साल की एक बच्ची के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की. ट्रेन में मौजूद यात्रियों ने आरोपी को पकड़ लिया और बुरी तरह से उसकी पिटाई कर दी. पूरी घटना लखनऊ के ऐशबाग से कानपुर के बीच हुई है.

चलती ट्रेन में रेलकर्मी की मॉब लिंचिंग, नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ की..लोगों ने वहीं मार दिया
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Sep 13, 2024, 03:57 PM IST

Railway Employee Murder: बिहार के बरौनी से नई दिल्ली जा रही हमसफर एक्सप्रेस की एसी बोगी में एक रेलवे कर्मचारी की यात्रियों द्वारा हत्या कर दी गई. आरोप है कि हत्या का कारण नाबालिग लड़की से कथित छेड़छाड़ का आरोप था. पुलिस ने मृतक रेलवे कर्मचारी की पहचान प्रशांत कुमार के रूप में की है. इस मामले में नाबालिग लड़की की मां ने प्रशांत कुमार पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई. वहीं, प्रशांत कुमार के परिजनों ने इस घटना को हत्या का मामला बताते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

11 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़

असल में बिहार से दिल्ली जा रही हमसफर एक्सप्रेस में यह घटना हुई है. रेलवे कर्मचारी ने 11 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की. ट्रेन में मौजूद यात्रियों ने आरोपी को पकड़ लिया और बुरी तरह से उसकी पिटाई कर दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक पूरी घटना लखनऊ के ऐशबाग से कानपुर के बीच हुई है. इस घटना की सूचना मेमो के आधार पर जीआरपी को लगी तो सेंट्रल स्टेशन पर रेलवे कर्मी को उतारा गया.

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

हालांकि यह भी बताया गया कि पिटाई के बाद लोगों ने घटना की सूचना जीआरपी को दी. आरोपी को भीड़ ने पीटा और उसकी हालत बिगड़ने पर जीआरपी की तरफ से उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. जीआरपी ने इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

सिवान से ट्रेन में चढ़ा था परिवार

जिस बच्ची के साथ यह घटना हुई उसका परिवार सिवान से इस ट्रेन में चढ़ा था. एसी बोगी में सवार  11 साल की बच्ची के साथ रेलवे कर्मचारी प्रशांत कुमार ने छेड़छाड़ की. जब बच्ची की मां शौचालय गई थी, तब आरोपी ने बच्ची को अपनी सीट पर बुलाया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया. बच्ची की मां की शिकायत पर जीआरपी ने मामला दर्ज किया.

Read More
{}{}