trendingNow12212800
Hindi News >>crime
Advertisement

Salman Khan News: मजाक में लॉरेंस बिश्नोई के नाम से सलमान खान के घर बुलाई कैब, मुंबई पुलिस ने धर दबोचा गाजियाबाद का युवक

Salman Khan Hindi News: गाजियाबाद के युवक ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से कैब बुकिंग कर एक्टर सलमान खान के घर के बाहर बुला ली. उसका यह मजाक बेहद भारी पड़ गया और मुंबई पुलिस ने उसे धर दबोचा. 

Salman Khan News: मजाक में लॉरेंस बिश्नोई के नाम से सलमान खान के घर बुलाई कैब, मुंबई पुलिस ने धर दबोचा गाजियाबाद का युवक
Stop
Devinder Kumar|Updated: Apr 20, 2024, 12:21 AM IST

Salman Khan Latest Updates: एक्टर सलमान खान के घर फायरिंग का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि इसी से मिलता-जुलता एक और मामला सामने आ गया है. सूत्रों के मुताबिक सलमान खान के आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर एक कैब ड्राइवर गाड़ी लेकर पहुंचा और कहा कि उसे लॉरेंस बिश्नोई ने बुकिंग करके इस पते पर बुलाया है. बिश्नोई का नाम सुनते ही अपार्टमेंट के सुरक्षा गार्ड चौंक गए और उन्होंने ड्राइवर को पकड़ लिया. इसके बाद घटना की सूचना मुंबई पुलिस को दी गई, जो उसे हिरासत में लेकर चली गई. 

लॉरेंस बिश्नोई के नाम से मिली थी कैब बुकिंग

पूछताछ में कैब ड्राइवर ने बताया कि उसे सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के पते से लॉरेंस बिश्नोई की पिकअप की बुकिंग मिली थी. ड्राइवर ने बताया कि उसे यह जानकारी नहीं थी कि यह सलमान खान का घर है और लॉरेंस बिश्नोई एक गैंगस्टर है. वह सहज भाव में पैसेंजर को पिक करने के लिए चला आया था. 

गाजियाबाद का मिला बुकिंग वाला नंबर

ड्राइवर से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने जब पिकअप बुक करने वाले नंबर की तलाश की वह नंबर गाजियाबाद के कवि नगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम के रहने वाले रोहित त्यागी का मिला. इसके बाद मुंबई पुलिस की एक टीम आज गाजियाबाद पहुंची और और रोहित त्यागी को कस्टडी में लेकर मुंबई के लिए निकल गई. 

गैंगस्टर के नाम से कैब बुक करना पड़ गया भारी

रोहित त्यागी सुभारती यूनिवर्सिटी में बी बी ए की पढ़ाई कर रहा है. सेकंड ईयर की पढ़ाई पूरी करने के बाद उसने एमएनसी कंपनी टेक महिंद्रा में भी कुछ समय के लिए नौकरी की थी. हालांकि कुछ समय वह नौकरी छोड़ चुका है. गाजियाबाद पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उसने मजाक के तौर पर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से कैब बुक की थी. इसके बावजूद मुंबई पुलिस कोई रिस्क लेने को तैयार नहीं है और जांच में मिले तथ्यों के आधार पर पूरे मामले की जांच कर रही है. 

(रिपोर्ट पीयूष राय)

Read More
{}{}