trendingNow11795905
Hindi News >>crime
Advertisement

जब शख्स ने पूरे घर को बमों से सजा दिया! पड़ोसियों की हालत पतली..पुलिस बुलानी पड़ी

Home Decoration: सोचिए कि कोई घरों को सजाने में ग्रेनेड बमों का इस्तेमाल करें तो यह शायद काफी हैरानी भरी बात होगी. ऐसा ही एक सनकी शख्स कुछ समय पहले चर्चा में था. उसने जिंदा ग्रेनेड बमों से अपने घरों को सजा दिया.

जब शख्स ने पूरे घर को बमों से सजा दिया! पड़ोसियों की हालत पतली..पुलिस बुलानी पड़ी
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Jul 25, 2023, 09:23 PM IST

Grenade Bomb At Home: एक शख्स ने अपने घर को बमों से सजा दिया और पड़ोसियों को कानोंकान खबर नहीं हो पाई. उन्हें इस  चला जब वह शख्स इनको दगाने की कवायद में जुट गया था. असल में यह एक ऐसा जुर्म था जिसके चलते अपराधी को अलग तरह की सजा दी गई थी. घटना कुछ समय पहले की है जब ब्रिटेन के एक शख्स ने यह सब किया था. शख्स के पड़ोसियों को पता ही नहीं चल पाया कि आखिर यह सजावट क्यों हो रही है. जब उन्होंने नजदीक से जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए. यह सभी ग्रेनेड बम थे और जिंदा बम थे.

ब्रिटिश मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रिटेन के कॉर्नवाल के रहने वाले एक सनकी शख्स ने ऐसा किया था जब उसने बाजार से कुछ ग्रेनेड का इंतजाम किया और वह इसे डेकोरेशन के मकसद से लेकर आया था. मजे की बात यह रही कि उसको पता ही नहीं था कि यह सारे ग्रेनेड जिंदा थे और कभी भी फट सकते थे. उसने इन सब बमों को सजावट के तौर पर लगाना शुरू किया. अपने घर की दीवार पर, आंगन में और छत के ऊपर एक एक करके सेट कर दिया.

उसे ऐसा करते देख पहले तो पड़ोसी चौंक गए लेकिन जब उन लोगों ने नजदीक जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए. ये सभी के सभी जिंदा ग्रेनेड बम थे. उसकी करतूत देखकर एक-दो पड़ोसी वहां से दूर भी हट गए. संयोग की बात यह रही कि ठीक इसी समय पुलिस की एक टीम उस इलाके में गश्त कर रही थी. किसी पड़ोसी ने जाकर यह पूरी बात पुलिस की टीम को बता दी. 

जब पुलिस की टीम उस शख्स के घर पहुंची तो वे लोग भी हैरान है. आनन-फानन में बम स्क्वायड की टीम बुलाई गई और सभी जिंदा ग्रेनेड बमों को नष्ट किया गया. शख्स ने पुलिस को बताया कि उसने सजाने के उद्देश्य से विश्वास पर ग्रेनेड खरीदे थे और उसे यकीन नहीं हो रहा कि ये जिंदा थे. फिलहाल किसी तरह पड़ोसियों का डर दूर हुआ. उसे अरेस्ट भी किया गया और उसे सजा मिली कि वह आज के बाद बम नहीं खरीदेगा वरना उसे जेल भेज दिया जाएगा.

Read More
{}{}