trendingNow11829340
Hindi News >>crime
Advertisement

जरा सा धक्का क्या लगा..पति-पत्नी ने शख्स को प्लेटफॉर्म पर धकेल दिया, ट्रेन आई..घसीटती चली गई

CCTV: पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दादर जीआरपी ने आरोपी कपल को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों को गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया. बताया गया कि मृतक मुंबई के BEST (बस सेवा) के लिए काम करता था.

जरा सा धक्का क्या लगा..पति-पत्नी ने शख्स को प्लेटफॉर्म पर धकेल दिया, ट्रेन आई..घसीटती चली गई
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Aug 17, 2023, 07:11 PM IST

Sion Railway Station: महाराष्ट्र में मुंबई के पास स्थित सायन रेलवे स्टेशन पर एक दर्दनाक घटना सामने आइए है जब एक शख्स की मौत ट्रेन के नीचे घिसने से हो गई है. यह सब तब हुआ जब उस शख्स का झगड़ा एक पति-पत्नी से हो गया और आरोप है कि उस कपल ने ही पीड़ित शख्स को धकेल दिया. जैसे ही वह गिरा पीछे से ट्रेन आ गई और उसे घसीटती हुई लेकर चली गई. घटना के बाद अफरातफरी मच गई. 

दरअसल, यह पूरी घटना सायन रेलवे स्टेशन की है. घटना रविवार रात करीब नौ बजे के आसपास की है. जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला शीतल माने और उसका पति अविनाश माने धारावी के रहने वाले हैं, दोनों सायन से मानखुर्द जा रहे थे. इसी दौरान प्लेटफार्म पर ट्रेन के इंतज़ार के दौरान 26 साल के दिनेश राठौड़ नाम के शख़्स द्वारा शीतल माने को धक्का लग गया और वह गुस्सा हो गईं.

राठौड़ का धक्का लगते ही महिला हाथ में लिए हुए छाते से उसकी पिटाई करने लगी. महिला को लगा कि उसके साथ छेड़ छाड़ करने की कोशिश की गई है. इतने में महिला के पति ने यह सब देखा तो वह भी उसमें शामिल हो गया और महिला के पति ने दिनेश को थप्पड़ जड़ दिया. थप्पड़ इतना ज़ोरदार था की राठौड़ सीधे रेलवे ट्रैक पर जा गिर और इसी दौरान पीछे से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गया.

ट्रेन उसे घसीटते हुए लेकर चली गई. हादसे में गंभीर रूप से घायल दिनेश राठौड़ की इलाज के दौरान मौत हो गई. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दादर जीआरपी ने 31 वर्षीय अविनाश माने और उनकी 30 वर्षीय पत्नी शीतल माने को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों को गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया. बताया गया कि मृतक दिनेश राठौड़ मुंबई के BEST (बस सेवा) के लिए काम करता था. फिलहाल मामले की जांच शुरू हो गई.

Read More
{}{}