trendingNow12408747
Hindi News >>crime
Advertisement

कूड़ा बीनने वाले पर हुआ गोमांस खाने का शक.. गोरक्षकों ने पीट-पीटकर मार डाला, दो नाबालिग समेत 7 अरेस्ट

Haryana News: घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है. बताया गया कि इसी मामले में एक दिन पहले गौ रक्षक दल के सदस्यों ने झुग्गियों में गौ मांस को लेकर हंगामा किया था. फिलहाल बाढड़ा थाना पुलिस ने मामले में केस दर्ज करते हुए दो नाबालिगों सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया है.

कूड़ा बीनने वाले पर हुआ गोमांस खाने का शक.. गोरक्षकों ने पीट-पीटकर मार डाला, दो नाबालिग समेत 7 अरेस्ट
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Aug 31, 2024, 09:02 PM IST

Beaten To Death: हरियाणा के चरखी दादरी जिले में गोमांस खाने के संदेह पर एक मर्डर का केस सामने आया है. जानकारी के मुताबिक गौरक्षक समूह ने एक प्रवासी व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक साबिर मलिक की 27 अगस्त को हत्या की गई थी. 

एक दुकान पर बुलाया और..

असल में अधिकारी ने दर्ज मामले के आधार पर बताया कि पांच आरोपियों ने गोमांस खाने के संदेह पर मलिक को प्लास्टिक की खाली बोतलें बेचने के बहाने एक दुकान पर बुलाया और वहां उसकी पिटाई की. आरोपियों की पहचान अभिषेक, मोहित, रविंदर, कमलजीत और साहिल के रूप में हुई है. अधिकारी ने बताया कि आरोपी जब उसे पीट रहे थे तो कुछ लोगों ने हस्तक्षेप भी किया.

कबाड़ा बीनने का काम करता था

इसके बाद वे मलिक को दूसरे स्थान पर ले गए और फिर वहां उसकी दोबारा पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि मलिक चरखी दादरी जिले के बांद्रा गांव के पास एक झुग्गी में रहता था और जीवनयापन के लिए कबाड़ा बीनने का काम करता था. अधिकारियों के अनुसार, सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में दो किशोरों को भी पकड़ा गया है. 

मामला दर्ज किया गया

पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है. घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है. बताया गया कि इसी मामले में एक दिन पहले गौ रक्षक दल के सदस्यों ने झुग्गियों में गौ मांस को लेकर हंगामा किया था. फिलहाल बाढड़ा थाना पुलिस जांच कर रही है. agency input

Read More
{}{}