trendingNow11850674
Hindi News >>crime
Advertisement

Kaushal Kishore News: केंद्रीय मंत्री के बेटे की पिस्तौल से किसने चलाई गोली? क्यों किया मर्डर, इन सवालों के जवाब ढूंढ रही पुलिस

Lucknow Murder Udpate: लखनऊ में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर (Kaushal Kishore) के घर पर मर्डर हो गया है. गोली मारकर विनय श्रीवास्तव नाम के शख्स की हत्या कर दी गई है. इस मामले में 3 संदिग्ध हिरासत में लिए गए हैं. उनसे पूछताछ जारी है.

Kaushal Kishore News: केंद्रीय मंत्री के बेटे की पिस्तौल से किसने चलाई गोली? क्यों किया मर्डर, इन सवालों के जवाब ढूंढ रही पुलिस
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Sep 01, 2023, 02:39 PM IST

Vinay Srivastav Murder Case: केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर (Kaushal Kishore) के घर पर पुलिस को खून से लथपथ युवक का शव मिला है. युवक के सिर पर गोली मारी गई. मरने वाला युवक, केंद्रीय मंत्री के बेटे का करीबी था और जिस पिस्तौल से गोली मारी गई थी, वो भी उसी की थी. फिलहाल पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है, पूछताछ जारी है. लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई है. हत्या केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर पर हुई है. मृतक का नाम विनय श्रीवास्तव (Vinay Srivastav) बताया जा रहा है. वो कौशल किशोर के बेटे का दोस्त था और पार्टी का कार्यकर्ता भी बताया जा रहा है. इस मर्डर केस से कई सवाल उठ रहे हैं. मृतक के परिजनों ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

कैसे सुलझेगी हत्या की गुत्थी?

बता दें कि विनय श्रीवास्तव के सिर पर गोली मारी गई है. परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है जिनसे पूछताछ जारी है. पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी है. पुलिस कई सवालों के जवाब ढूंढ रही है. हत्या की वारदात के समय कौन-कौन लोग घर पर थे? क्या विनय श्रीवास्तव की घर में मौजूद लोगों से कोई रंजिश चल रही थी? अगर कौशल किशोर के बेटे की पिस्तौल से ये गोली चली है तो फिर गोली किसने चलाई?

मृतक के परिजनों ने लगाए ये आरोप

पुलिस को जांच में पता चला है कि विनय श्रीवास्तव, कौशल किशोर के बेटे का काफी करीबी था. मृतक के परिजनों का आरोप है कि गोली कौशल किशोर के बेटे की पिस्तौल से ही चली है. हालांकि, कौशल किशोर की मानें तो घटना के वक्त उनका बेटा घर पर मौजूद ही नहीं था वो दिल्ली गया हुआ था.

खंगाला जा रहा सीसीटीवी फुटेज

फिलहाल, पुलिस परिजनों की शिकायत के आधार पर हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है. आस-पास जो भी सीसीटीवी लगे हुए हैं. उनको खंगाला जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक, कौशल किशोर के घर पर रात एक पार्टी चल रही थी, जिसमें कई लोग शामिल हुए थे. मारा गया युवक भी इस पार्टी में शामिल था. ये पार्टी देर रात तक चली थी. सुबह करीब 4 बजे विनय श्रीवास्तव को गोली मार दी गई. ये गोली किन हालात में चली? किसने गोली चलाई? इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

सियासी गलियारों में पैदा हुई हलचल

केंद्रीय मंत्री के घर हुए मर्डर की खबर ने सियासी गलियारों में भी हलचल पैदा कर दी है. समाजवादी पार्टी ने मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है. मृतक के परिजनों ने एक बड़ी साजिश की तरफ इशारा किया है और हत्या को प्री प्लान बताया है. साथ ही केंद्रीय मंत्री के बेटे की भी भूमिका की जांच की मांग की है. वहीं पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर ऐसा क्या हुआ होगा जिसकी वजह से फायरिंग हुई. क्या ये गोली जानबूझकर मारी गई है या फिर गलती से गोली लगने से युवक की मौत हुई है.

Read More
{}{}