trendingNow12331356
Hindi News >>crime
Advertisement

Lokayukta Raid: इस बार लोकायुक्त के जाल में फंसेगी बड़ी मछलियां? 8 शहरों के 56 ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी

कर्नाटक में लोकायुक्त ने आज आय से अधिक संपत्ति के मामले में राज्य के कुछ बड़े प्रशासनिक अधिकारियों के आवास, कार्यालय और अन्य संपत्तियों समेत 56 ठिकानों पर छापेमारी की है. सरकारी सूत्रों के मुताबिक इस ताबड़तोड़ रेड में सौ से ज्यादा अधिकारी शामिल थे.

Lokayukta Raid: इस बार लोकायुक्त के जाल में फंसेगी बड़ी मछलियां? 8 शहरों के 56 ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 11, 2024, 02:18 PM IST

Karnataka Lokatuky raid: कर्नाटक में लोकायुक्त ने आज आय से अधिक संपत्ति के मामले में राज्य के कुछ बड़े प्रशासनिक अधिकारियों के आवास, कार्यालय और अन्य संपत्तियों समेत 56 ठिकानों पर छापेमारी की है. सरकारी सूत्रों के मुताबिक इस ताबड़तोड़ रेड में सौ से ज्यादा अधिकारी शामिल थे. इस दौरान 11 सरकारी अधिकारियों के खिलाफ एक साथ बड़ा एक्शन लिया गया है. इन सभी अफसरों पर आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक संपत्ति अर्जित करने के आरोप लगने के बाद लोकायुक्त ने ये एक्शन लिया है. 

राजधानी समेत 8 जिलों में छापेमारी

बेंगलुरु, कोलार, मांड्या, मैसूर, चित्रदुर्ग, कलबुर्गी, बेलगावी और हासन जिलों में एक साथ छापेमारी की गई. आपको बताते चलें कि इस फैसले से ठीक पहले जांचकर्ताओं ने इन बड़े अफसरों पर हाथ डालने से पहले तलाशी, निरीक्षण और जब्ती के लिए कोर्ट से सर्च वारंट हासिल कर लिया था. बेंगलुरू में बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका (BBMP) और उनके रिलेटिव के आवास पर छापेमारी की गई. कोलार शहर में एक तहसीलदार के घर पर छापेमारी की गई और निरीक्षण किया गया. इसी बीच हासन में एक ग्रेड-1 सचिव के घर पर छापेमारी की गई. हासन और बेंगलुरु में उनके घरों की जांच की जा रही है.

(इनपुट: न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस के साथ)

Read More
{}{}