trendingNow11776969
Hindi News >>crime
Advertisement

चोर ने कैब बुक की..बंदूक की नोंक पर बैंक लूट लिया, बाहर निकला तो एक गलती कर दी!

Cab Booking: चोर कैब बुक करके उस मिनी ब्रांच तक पहुंच गया और उसने वहां बंदूक दिखाकर पैसे ले लिया. वह यह नोटों का बंडल लेकर आया और फिर उसी कैब में बैठकर वापस चला गया. इसी बीच कैब ड्राइवर को शक हुआ तो उसने कैब को सीधे पुलिस तक पहुंचा दिया. 

चोर ने कैब बुक की..बंदूक की नोंक पर बैंक लूट लिया, बाहर निकला तो एक गलती कर दी!
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Jul 12, 2023, 09:16 PM IST

Bank Robbery: हाल ही में सोशल मीडिया के एक स्पेस में बैंक चोरी के मामलों के बारे में चर्चा चल रही थी. इस दौरान एक ऐसी केस स्टडी के बारे में जानकारी दी गई जिसके बारे में सुनकर सभी लोग चौंक गए. हुआ यह कि एक चोर ने बैंक में चोरी की और वहां तक जाने के लिए उसने कैब बुक कर डाली. चौंकाने वाली बात यह रही कि वह इसी कैब से वापस भी आया. चोर की शातिर कला पर पुलिस भी हैरत में पड़ गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना कुछ पुरानी है लेकिन हाल ही में वायरल हुई है. घटना अमेरिका के मिशिगन की है और इसके लिए चोर ने बकायदा प्लान बनाया हुआ था और उसकी एक टीम इस पर काम कर रही थी. लेकिन मौके पर वह अकेला ही गया था. हालांकि यह उस बैंक की एक मिनी ब्रांच थी और इस घटना में वह अपने मिशन में काफी हद तक कामयाब भी हुआ लेकिन बाद में पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

बताया गया कि चोर एक कैब बुक करके उस मिनी ब्रांच तक पहुंच गया और उसने वहां बंदूक दिखाकर पैसे ले लिया. हालांकि रिपोर्ट में हथियार के बारे में जिक्र नहीं किया गया है लेकिन यह नोटों का बंडल लेकर आया और फिर उसी कैब में बैठकर वापस चला गया. इसी बीच कैब ड्राइवर को शक हुआ तो उसने कैब को सीधे पुलिस तक पहुंचा दिया. 

वह तत्काल पुलिस के हत्थे चढ़ गया. चोर से शायद यही गलती कर दी कि उसे कैब को कुछ दूर खड़ा करना था ताकि ड्राइवर को शक नहीं होता. फिलहाल अधिकारियों ने चोर को पकड़ लिया और उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया था. एक अन्य मीडिया रिपोर्ट में चोर की मानसिक स्थिति के बारे में भी कुछ लिखा गया. हालांकि पुलिस ने इस पर अंतिम रिपोर्ट क्या सबमिट की थी, इस बारे में नहीं बताया गया है.

Read More
{}{}