Hindi News >>crime
Advertisement

Love Story: प्रेमी ने प्रेमिका के घर की चोरी, फिर मामले में आया ये ट्विस्ट; कहानी पूरी फिल्मी है

Agra News: आगरा के दुर्गानगर की रहने वाली युवती ने बताया कि उसकी दोस्ती बल्केश्वर निवासी शिवम अग्रवाल से थी. इसी साल तीन मार्च को उसका परिवार शादी में गया हुआ था इस दौरान शिवम ने उसे फोन कर मिलने की बात कही लेकिन उसने मना किया तो वो सीधे घर पर आ धमका.

सांकेतिक तस्वीर
Stop
Shwetank Ratnamber|Updated: Jun 02, 2024, 01:56 PM IST

Agra Love story: आगरा में अजब प्रेम की गजब कहानी का ऐसा मामला सामने आया है, जहां पैसों की तंगी के चलते एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका के घर डाका डाल दिया. कभी मोहब्बत में चांद तारे तोड़ लाने का दावा करने वाले लवर ने अपनी महबूबा का घर इसलिए लूटा क्योंकि उसकी प्रेमिका ने उधार पैसे देने से इनकार कर दिया. ये वारदात उत्तर प्रदेश के आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में हुई. जहां पुलिस ने प्रेमी द्वारा प्रेमिका के घर में कथित तौर पर चोरी करने का मामला दर्ज किया.

'मंमी डैडी घर पर नहीं है.... आ नहीं पाऊंगी'

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. एत्माद्दौला थाने के पुलिस निरीक्षक दुर्गेश मिश्रा ने बताया कि ट्रांस यमुना के नुनिहाई, दुर्गानगर की रहने वाली युवती ने पुलिस में दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में बताया कि उसकी दोस्ती बल्केश्वर के रहने वाले शिवम अग्रवाल से थी. पीड़िता ने शिकायत के हवाले से बताया कि विगत तीन मार्च को उसका परिवार शादी समारोह में गया हुआ था इस दौरान शिवम ने उसे फोन कर मिलने की बात कही लेकिन युवती के मना करने पर वह घर पर आ धमका.

उधार मांगे फिर कोल्ड ड्रिंक में मिलाई दवाई

मिश्रा ने बताया कि युवती ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि शिवम ने बातचीत में पैसों की तंगी बताई और उससे पैसे मांगे पर युवती ने पैसे देने से मना कर दिया. उन्होंने बताया कि इससे बाद युवक ने अपने साथ लाई कोल्डड्रिंक उसे पीने को दी और युवती के बेहोश होने पर वह अलमारी से गहने लेकर फरार हो गया.

मामले में आया ये ट्विस्ट

मिश्रा के अनुसार चोरी का पता चलने पर युवती ने अरोपी से गहने वापस मांगे तो उसने सोने का एक हार वापस कर दिया, पर अन्य गहने देने से इंकार कर दिया. इस संबंध में पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है और जांच कर रही है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

{}{}