trendingNow11856455
Hindi News >>crime
Advertisement

Rupal Ogrey Murder: फ्लाइट अटेंडेंट रुपल आग्रे केस में राजफाश, 45 संदिग्धों से पूछताछ के बाद पकड़ में आया हत्यारा

Rupal Ogrey Murder Case: 3 सितंबर को मरोल के एक अपार्टमेंट में फ्लाइट अटेंडेट का शव मिला था. हत्याकांड के करीब 12 घंटे के बाद ही मुंबई पुलिस ने राजफाश करते हुए बताया कि हाउसकीपिंग स्टॉफ से जुड़े एक शख्स ने मर्डर को अंजाम दिया है. इस केस में कुल 45 संदिग्धों से पूछताछ की गई थी.

Rupal Ogrey Murder: फ्लाइट अटेंडेंट रुपल आग्रे केस में राजफाश, 45 संदिग्धों से पूछताछ के बाद पकड़ में आया हत्यारा
Stop
Lalit Rai|Updated: Sep 05, 2023, 05:44 PM IST

Rupal Ogrey News: मुंबई पुलिस ने फ्लाइट अटेंडेंट रुपल आग्रे (Rupal Ogrey Murder) मौत मामले में हाउसकीपिंग स्टॉफ के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. 23 साल की फ्लाइट अटेंडेंट अंधेरी ईस्ट के मरोल इलाके में स्थित 3 सितंबर दिन रविवार को एक अपार्टमेंट में मृत अवस्था में मिली थी. वो अपने कजिन के साथ रहती थी. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) का कहना है कि अभी यौन शोषण के सबूत नहीं मिले हैं हालांकि मृतक के विसरा को सुरक्षित रख फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. फ्लाइट अटेंडेंट छत्तीसगढ़ ( rupal ogrey chhattisgarh) के रायपुर की रहने वाली थी.

क्या है पूरा मामला

पुलिस का कहना है कि फ्लाइट अटेंडेंट (flight attendant rupal ogrey) की मौत की जानकारी तब हुई जब उसकी चचेरी बहन की एक दोस्त कमरे में दाखिल हुई. फ्लैट के डोरबेल को कई दफा दबाने के बाद भी जब किसी तरह का जवाब नहीं आया तो डुप्लीकेट Key के जरिए फ्लैट को खोला गया. मृतक रुपल आग्रे अर्धनग्न अवस्था में बॉथरूम में थी और चारों तरफ खून पसरा हुआ था. उसके गले पर धारदार हथियार से हमला किया गया था. इस हत्याकांड के महज 12 घंटे के बाद एक शख्स को पकड़ा गया.  पुलिस के मुताबिक करीब 45 लोगों से पूछताछ की गई जिसमें बिल्डिंग में हाउसकीपिंग स्टॉफ  (House keeping staff) का एक शख्स भी शामिल था. पोवई पुलिस के मुताबिक विक्रम अठवाल के बारे में शक हुआ कि उसने पहले यौन हिंसा (rupal ogrey sexual assault) की होगी और नाकाम रहने के बाद हत्या को अंजाम दिया होगा. पुलिस के अनुसार सीसीटीवी के आधार पर जांच जब आगे बढ़ी तो अठवाल पर शक करने की कई वजह सामने आई. बाद में उसके  (accused vikram athwal)  खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज किया गया. .

सीसीटीवी से पकड़ में आया हत्यारा

पुलिस का कहना है कि अठवाल पर शक इसलिए हुआ कि घटना के तुरंत बाद वो बिल्डिंग से निकलता हुआ नजर आया था. जिस समय वो बिल्डिंग से बाहर निकला उस समय वो यूनिफॉर्म में नहीं था बल्कि दूसरे कपड़ों में था. रुपल आग्रे के फोन से पता चला कि हत्या से ठीक पहले उसने रायपुर में अपने किसी रिश्तेदार से बातचीत की थी. आरोपी विक्रम अठवाल ने कथित रूप से अपने गुनाह को स्वीकार कर दिया. अठवाल ने अपने बयान में कहा कि वो कमरे को साफ करने के लिए फ्लैट में दाखिल हुआ. वो रविवार की दोपहर हत्या को अंजाम देने के बाद करीब 2 घंटे तक अपार्टमेंट में ही रुका रहा. हत्या के बाद उसने अपनी वर्दी को साफ किया फिर कपड़े बदलकर 1.30 बजे अपार्टमेंट से बाहर निकल गया. अपार्टमेंट से सीधा वो पोवई के तुंगा गांव (powai tunga village) पहुंचा. सोमवार यानी 4 सितंबर को अपार्टमेंट में जब वो काम करने आया तो उसे गिरफ्तार किया गया. 

प्राइवेट एयरलाइन में नौकरी करती थी रुपल

रुपल आग्रे ने मार्च में एक प्राइवेट एयरलाइन में फ्लाइट अटेंडेंट के तौर पर ज्वाइन किया था और वो अपने कजिन ऐश्वर्या के साथ रहती थी. जिस समय इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया को करीब एक हफ्ते पहले रायपुर चली गई थी. ऐश्वर्या और उसके पिता को तब शक हुआ जब उसने रविवार को फोन कॉल्स का जवाब नहीं दिया. उसके बाद ऐश्वर्या ने अपने दोस्त से बात कर अपार्टमेंट जाने के लिए कहा और तब जाकर पता चला कि रुपल की हत्या हो चुकी है.

Read More
{}{}