trendingNow11852226
Hindi News >>crime
Advertisement

MP: पूर्व सैनिक कर रहा था पत्नी से झगड़ा, बीच-बचाव कराने आए बड़े भाई, भतीजे और भतीजी को मारी गोली

Madhya Pradesh News: पुलिस ने बताया कि गोलीबारी में घायल आरोपी की बड़े भाई और भतीजे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया जबकि भतीजी घायल हो गई जिसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

MP: पूर्व सैनिक कर रहा था पत्नी से झगड़ा, बीच-बचाव कराने आए बड़े भाई, भतीजे और भतीजी को मारी गोली
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 02, 2023, 03:01 PM IST

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक पूर्व सैन्यकर्मी ने पत्नी से विवाद के दौरान बीच-बचाव करने आए अपने भाई और भतीजे की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि घटना में उसकी भतीजी घायल हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी.

सनौधा थाने के निरीक्षक आर पी दुबे ने बताया कि जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर लालेपुर गांव में शुक्रवार को हुई गोलीबारी के मामले में पुलिस ने आरोपी रामाधार तिवारी (50) को गिरफ्तार कर लिया है.

पत्नी संग झगड़ा कर रहा था रामाधार
दुबे के मुताबिक, रामाधार अपनी पत्नी संध्या से झगड़ रहा था, तभी उसके बड़े भाई राममिलन (62) और भतीजे अज्जू (36) ने दखल देते हुए उसे शांत रहने को कहा.

दुबे के अनुसार, इसके बाद आरोपी ने भाई और भतीजे पर गोली चला दी. उन्होंने बताया कि आरोपी ने घर के बाहर खड़ी भतीजी वर्षा (24) को भी गोली मारी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई.

गोलीबारी के बाद रामाधार हुआ फरार
दुबे के मुताबिक, गोलीबारी के बाद रामाधार अपनी कार में सवार होकर घटनास्थल से भाग गया, लेकिन उसे कुछ घंटे बाद पकड़ लिया गया. उन्होंने बताया कि गोलीबारी में घायल राममिलन और अज्जू ने अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि वर्षा का बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में इलाज किया जा रहा है.

पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने पत्रकारों को बताया कि आरोपी सेना का पूर्व जवान है और उसने लाइसेंसी बंदूक से गोलीबारी की.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी की चार बेटियां और एक बेटा है और गोलीबारी के समय उसके दो बच्चे स्कूल में थे.

(इनपुट - न्यूज एजेंसी - भाषा)

Read More
{}{}