trendingNow12052989
Hindi News >>crime
Advertisement

Divya Pahuja Murder Case: आखिर कहां चली गई मॉडल की बॉडी? दिव्या पाहुजा मर्डर में आरोपी बलजीत के खिलाफ लुक आउट नोटिस

Divya Pahuja Murder Case Update: दिव्या पाहुजा मर्डर केस में शव को ठिकाने लगाने में मदद करने के आरोपी बलजीत और रवि का वारदात के एक हफ्ते बाद भी कुछ पता नहीं चल पाया है. गुरुग्राम पुलिस के अनुरोध पर केंद्र ने बलजीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है. 

Divya Pahuja Murder Case: आखिर कहां चली गई मॉडल की बॉडी? दिव्या पाहुजा मर्डर में आरोपी बलजीत के खिलाफ लुक आउट नोटिस
Stop
Devinder Kumar|Updated: Jan 10, 2024, 04:00 PM IST

Look out notice issued against accused Baljeet in Divya Pahuja Murder Case: मॉडल दिव्या पाहुजा मर्डर केस में आरोपी बलराज का मर्डर के एक हफ्ते बाद भी कोई सुराग नहीं लग पाया है. आशंका जताई जा रही है कि वह विदेश भागने की फिराक हैं. इसे देखते हुए गुरुग्राम पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करवाया है. बलराज पर दिव्या के शव को ठिकाने लगाने का आरोप है. दिव्या पाहुजा की हत्या 
2 जनवरी को गुरुग्राम एक होटल में गोली मारकर की गई थी. उसके बाद पुलिस हत्या के मुख्य अभियुक्त अभिजीत और गाड़ी को तो बरामद कर चुकी है लेकिन शव अब तक नहीं मिला है. 

पटियाला में लावारिस मिली थी गाड़ी

पुलिस सूत्रों के मुताबिक दिव्या की हत्या के बाद अभिजीत शव को अपनी बीएमडडब्ल्यू गाड़ी की डिग्गी में डालकर ले गया था. इसके बाद वह गाड़ी पटियाला में एक बस स्टैंड से बरामद हुई. हालांकि शव का क्या हुआ और वह कहां खुर्द-बुर्द किया गया, यह अभी भी बड़ा राज बना हुआ है. सूत्रों का कहना कि पंजाब जाने के बाद अभिजीत ने गाड़ी को बलराज और रवि नाम के अपने परिचितों के हवाले कर दिया था, जिन्होंने शव को ठिकाने लगाकर गाड़ी को बस स्टैंड पर छोड़ दिया.

आखिर कहां गई दिव्या की बॉडी?

ऐसे में अब जांच की सुईं बलराज और रवि की गिरफ्तारी पर टिकी हुई है. दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए गुरुग्राम क्राइम ब्रांच की 6 टीमें अलग-अलग शहरों में छापेमारी कर रही हैं. वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्टल भी अब तक बरामद नहीं हो सकी है और ही दिव्या पाहुजा के शव का कहीं पता चला है. आरोपियों की अरेस्टिंग के लिए गुरुग्राम पुलिस साथ पंजाब और राजस्थान पुलिस के भी लगातार संपर्क में बनी हुई है. हालांकि अब तक कोई खास क्लू पुलिस को नहीं मिल सका है.

बलजीत के खिलाफ लुक आउट नोटिस

इसी बीच गुरुग्राम पुलिस के अनुरोध पर केंद्र सरकार ने आरोपी बलजीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है. यह नोटिस उसके विदेश भागने की आशंकाओं को कम करने के लिए जारी किया गया है. इस नोटिस के जारी होने के बाद देश के किसी भी हवाई अड्डे से वह बाहर जाने वाली कोई भी फ्लाइट नहीं पकड़ सकेगा. उसे नेपाल भागने से रोकने के लिए वहां तैनात एसएसबी को भी अलर्ट कर दिया गया है. 

दूसरी गर्लफ्रेंड से चल रही पूछताछ

दिव्या पाहुजा हत्याकांड की कड़ियां सुलझाने के लिए केस के मुख्य आरोपी अभिजीत से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. उसे मंगलवार को कोर्ट ने 6 दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंपा था. मामले में गिरफ्तार अभिजीत की दूसरी गर्लफ्रेंड मेघा भी अभी तक पुलिस रिमांड पर है. उसकी रिमांड आज खत्म हो जाएगी. जबकि शव को होटल से निकालकर डिग्गी में रखवाने वाले होटलकर्मी ओमप्रकाश और हेमराज की रिमांड खत्म होने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है. 

Read More
{}{}